मुख्यमंत्री शिवराज करेंगे गुजरात में चार चुनावी सभाएं
मुख्यमंत्री शिवराज करेंगे गुजरात में चार चुनावी सभाएं
Share:

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज गुजरात के दौरे पर हैं वह आज दिन भर में चार सभाओं को संबोधित कर रात्रि में वापस भोपाल लौटेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुजरात में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे। गुजरात में 01 और 05 दिसंबर को मतदान होना है जिसे लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी चुनावी रैलियां कर रही है। तो वहीं इस बार प्रदेश में आम आदमी पार्टी भी अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उतर गई है।

शिवराज सिंह आज गुजरात के मांडवी, अबडासा, मोरबी और भावनगर में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा सुबह 10:30 बजे कच्छ जिले के मांडवी में सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 1 बजे अबडासा में सभा करेंगे तथा शाम 4 बजे मोरबी में और शाम 7 बजे भावनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, अपनी सत्ता बचाने के लिए भाजपा द्वारा जनता को लुभाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के कई मंत्री समेत नेता इन दिनों गुजरात में रह रहे हैं और प्रचार प्रसार कर रहे हैं। कई दिग्गज नेताओं की सभाएं भी हो रही हैं तो वहीं वरिष्ठ नेताओं को चुनावी मैनेजमेंट की जिम्मेदारी भी दी गई है।

नामांकन वापस लेने का दवाब बनाया कहकर चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे सिसोदिया

गुजरात-हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल, यह पार्टी बनी सट्टेबाजों की पहली पसंद

गुजरात चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी कांग्रेस ? सीएम केजरीवाल ने कर दी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -