निवेशकों को न्योता देने 28 अगस्त को अमेरिका जाएंगे सीएम शिवराज
निवेशकों को न्योता देने 28 अगस्त को अमेरिका जाएंगे सीएम शिवराज
Share:

प्रदेश में निवेश के लिए अमेरिकन कंपनियों को न्यौता देने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 28 अगस्त से 1 सितंबर तक पांच दिवसीय अमेरिका यात्रा पर जा रहे हैं. सीएम न्यूयार्क में उद्योगपतियों से निवेश को लेकर चर्चा करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री 28 अगस्त रविवार को न्यूयार्क पहुंचेंगे. ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी संस्था द्वारा आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके बाद सीएम शिवराज 29 अगस्त को मध्यप्रदेश में निवेश करने में रुचि रखने वाले निवेशकों और उदयोगपतियों से अलग-अलग चर्चा करेंगे. 30 और 31 अगस्त को भी निवेशकों से चर्चाएं जारी रहेंगी.

29 अगस्त को सीएम जिन निवेशकों से मिलेंगे उनमें प्रमुख रूप से दि कौल समूह के राजीव कौल, मास्टर कार्ड की उपाध्यक्ष तारा नाथान, जल प्रबंधन प्रौदयोगिकी की प्रमुख कंपनी एक्सलेम के प्रतिनिधि, एशिया स्पेसिफिक के गव्हर्नमेंट अफेयर्स के संचालक क्लाउडियो लिलिएनफील्ड, इंडिया फर्स्ट ग्रुप के चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर रान सोमर्स, कोका कोला कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय सार्वजनिक मामलों के उपाध्यक्ष माइकल गोल्डजमेन और अन्य निवेशक भी शामिल हैं.

सीएम शिवराज 30 अगस्त को भी निवेशकों से भेंट करेंगे. इस दिन वे स्टेरी कंपनी के संस्थापक चैतन्य कनौजिया, आरएमसी कंपनी के सीईओ जेफ टोल, पीटर बर्कले और अनुपम सरवानेसवार, सोलेरिनो के सीईओ राजीव नायर, सीआईएनएन के अध्यक्ष स्टीव एक्यूनटो, एसपीवी इंटरनेशनल सेल्स के मार्ग बुंचर, यू एस इंडिया बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष डॉ. मुकेश अघी से मिलेंगे.इसी दिन कई कंपनियों से निवेश संबंधी एमओयू भी होंगे. इसमें मुख्य रूप से यूएसटी ग्लोबल, आरस्यूस इन्फोटेक, एलटी फूडस, नेटलिंक से एमओयू प्रस्तावित हैं.इसके अलावा अन्य निवेशकों से भी निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करेंगे.

सीएम 31 अगस्त को भी निवेशकों से बात करेंगे. इसके बाद वे एक सितंबर को अमेरिका से स्वदेश के लिये रवाना होकर 2 सितम्बर को स्वदेश लौट आएँगे.

मोदी और शिवराज का टेटू बना सेना भर्ती में बाधक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -