मध्यप्रदेश वासियों से CM शिवराज ने की मास्क पहनने और सावधानी बरतने की अपील
मध्यप्रदेश वासियों से CM शिवराज ने की मास्क पहनने और सावधानी बरतने की अपील
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचा दिया है। इस समय बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री लगातार कई तरह के निर्णय ले रहे हैं। आप जानते ही होंगे मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से बिगड़ने लगी है। इसी स्थिति को देखते हुए सीएम शिवराज ने बीते बुधवार से इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू लगाया है। इसके बाद भी लोगों में कोरोना का डर नहीं नजर आया है। अब भी मध्यप्रदेश में काेराेना की बढ़ती रफ्तार सभी को हैरान कर रही है। इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से बचाव के लिये लोगों से अपील की है।

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- 'कोरोना के प्रति थोड़ी-सी लापरवाही, आपके लिए बड़ा खतरा बन सकती है। आपसे अपील करता हूं कि कोरोना को लेकर निश्चिंत न हों। मास्क लगाने, 2 गज की दूरी रखने, हाथ नियमित अंतराल में साफ करने सहित सभी सुरक्षा उपायों का पालन करें।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'कोरोना वायरस अभी मौजूद है, हमने सावधानी नहीं रखी तो फिर से हम चपेट में आ सकते हैं, मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हमारी चिंता है, लोग लापरवाही न करें संक्रमण अभी गया नहीं है। मास्क का प्रयोग कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु अहम है, घर से बाहर निकलते वक़्त मास्क पहनना न भूलें, सावधानी बरतें, सुरक्षित रहें।'

यह सभी बातें उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से कही है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में बिगड़ते हालात को देखते हुए महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। अब खबरें हैं कि मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल में अगर मामले बढ़ते रहे तो लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है।

भोपाल: कोरोना की समीक्षा बैठक में CM ने दिए यह निर्देश

12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने वेश्यावृत्ति में जाने के लिए किया विवश, फिर हुआ ये हाल...

सिर घुमा देने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, पॉपुलर शोज खिसके नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -