Share:
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा थांदला में बनाएंगे स्वयंभू माता लोक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा थांदला में बनाएंगे स्वयंभू माता लोक

झाबुआ से दिलीप सिंह वर्मा की रिपोर्ट

झाबुआ। थांदला के स्वयंभू माता में माता का लोक बनाएंगे। लाडली बहनाओं को तीन हजार रुपए महिना दिया जाएगा और नर्मदा का पानी झाबुआ जिले में लाने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। उक्त विचार आज झाबुआ जिले के थांदला क्षेत्र में स्वयंभू माता में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेष के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने व्यक्त किये। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आलिराजपुर जिले के काजल माता मंदिर में और फिर झाबुआ जिले की थांदला विधानसभा क्षेत्र के स्वयंभू माता में जाकर नवरात्री के चलते माता के चरणों में नमन किया और लोगों से भाजपा को फिर से जिताने का आव्हान किया। मुख्यमंत्री अपने निर्धारित कार्यक्रम से काफी विलंब से आये इसलिये जल्दी में दिखे उन्होंने थांदला में आयोजित रोडषो भी नहीं किया और कहां की वे बाद में आकर रोड शो करेगें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संक्षिप्त उदबोधन मेें लोगों से कहां की कांग्रेस पर भरोसा मत करना वो झूठ फैलाकर सरकार बनाना चाहती है आपने लाडली बहनों से कहां की कांग्रेस आई तो लाडली बहना योजना बंद कर देगी मैंने योजना प्रारंभ की है और में ही आपको तीन हजार रुपए महिना दूंगा, शिवराज ने कहां की योजना बंद नहीं हुई है और भाजपा की सरकार इसे बंद नहीं होने देगी, आपने कहां की भाजपा सरकार ने आलिराजपुर में नर्मदा का पानी पहूंचाने का काम प्रारंभ कर दिया है और झाबुआ जिले तक इसे हम लायेगें। आपने स्वयंभू माता में माता का लोक बनाने की घोषणा की और थांदला से कलसिंग भाभर, पेटलावद से सुश्री निर्मला भूरिया और झाबुआ से भानु भूरिया तथा आलिराजपुर से नागरसिंह चैहान को जिताने की अपिल भी की।

मुख्यमंत्री के नवरात्री में अचानक चुनाव में आने से दोनों जिलो का राजनैतिक माहोल भी गर्मा गया। शिवराज सिंह का आज यहां पहूंचने पर भाजपा के सांसद गुमानसिंह डामोर, थांदला से उम्मीदवार कलसिंग भाभर, सुश्री निर्मला भूरिया, भानु भूरिया और जिला भाजपा अध्यक्ष प्रविण सुराना ने स्वागत किया।

नींद में अड़चन बन रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया उसे जानकर चौंक जाएंगे आप

फिर ग्वालियर आएँगे PM मोदी, सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

MP की बहनों के लिए खुशखबरी, CM शिवराज ने किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -