सिर पर रेशमी कपड़ा बांधकर कनक दुर्गा मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री
सिर पर रेशमी कपड़ा बांधकर कनक दुर्गा मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री
Share:

विजयवाड़ा: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को शरणावरात्रि उत्सव के तहत मूल नक्षत्र के अवसर पर विजयवाड़ा कनक दुर्गा मंदिर का दौरा किया, जहां पुजारियों ने पूर्णकुंभम के साथ उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की ओर से देवता कनक दुर्गा मंदिर को रेशमी वस्त्र भेंट किए। मंदिर की परंपरा के अनुसार, पुजारियों ने मुख्यमंत्री को इकट्ठा करने के लिए विशेष कपड़े दिए थे।

वाईएस जगन वेद मंत्रों का जाप और मंगलवैद्यों के सिर पर रेशमी कपड़ा रखकर दुर्गा मंदिर पहुंचे। वैदिक विद्वानों ने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद दिया और तीर्थ प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर वेल्लमपल्ली से राज्य मंत्री श्रीनिवास, कोडाली नानी, विधायक मल्लादी विष्णु, जोगी रमेश, मंदिर अध्यक्ष पाला सोमिनायडु और अन्य उपस्थित थे। इस बीच विजयवाड़ा इंद्रकीलाद्रि में नवरात्रि का जश्न भव्य अंदाज में चल रहा है।

देवी दुर्गा के दर्शन शुरू हो गए हैं और देवी के दर्शन के लिए कल रात से ही बड़ी संख्या में भक्त कतार में खड़े हैं। देवी को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के आने से सभी कतारों में भीड़ लग रही है. इस बार दशहरा उत्सव के दौरान इंद्रकीलाद्री पहाड़ी पर हेलीकॉप्टर की सवारी एक विशेष आकर्षण है। पर्यटकों के लिए हेलीकॉप्टर की सवारी की व्यवस्था की गई है। और लोग इसका लुत्फ उठा रहे हैं। 15 मिनट की राइड के लिए 6000 रुपये चार्ज किए जा रहे हैं।

कर्नाटक: कलबुर्गी में आज सुबह आए भूकंप के झटके, दहशत में घर से बाहर भागे लोग

CWC ने केरल समेत तमिलनाडु में जारी किया गया बाढ़ का अलर्ट

कर्नाटक: विधायक की माँ समेत 4 परिवारों ने ईसाई से हिन्दू धर्म में की घर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -