चिड़ियाघर के सितारे पहुचे गधा प्रसाद के रिसेप्शन में, देखिये तस्वीरे
चिड़ियाघर के सितारे पहुचे गधा प्रसाद के रिसेप्शन में, देखिये तस्वीरे
Share:

टेलीविजन के चर्चित हास्य व मनोरंजन से भरपूर हास्ययास्पद शो ‘चिड़ियाघर’ के बारे में कौन नहीं जानता है. तथा अब सुनने में आ रहा है की सब टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल 'चिड़िया घर' के गधा प्रसाद को भी आप अच्छे से जानते ही होंगे. व आपको बता दे कि चिड़ियाघर का यह गधा प्रसाद भी शादी के बन्धन में बंध गया है. खबरों के मुताबिक मुंबई में रविवार को शो 'चिड़ियाघर' के गधा प्रसाद उर्फ जीतू शिवहरे का वेडिंग रिसेप्शन हुआ।

इस मौके पर शो की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। इसके अलावा, रतन राजपूत, संजय मिश्रा, शैलेश लोढ़ा, रोहिताश गौड़, आसिफ शेख, गोपी भल्ला, संदीप आनंद, रेशम टिपनिस और सूरज थापर सहित कई अन्य सेलेब्स भी जीतू को बधाई देने पहुंचे। जीतू ने इसी साल जुलाई में लखनऊ की रहने वाली श्वेता जायसवाल से शादी की। दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब जीतू शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे थे।

यहां उनके एक दोस्त ने उन्हें लड़की की फोटो दिखाई। जीतू ने एक बार बताया था, "मेरा दोस्त कुंडली मैच करने में भी एक्सपर्ट है। उसने मुझे श्वेता की फोटो दिखाई और मेरी कुंडली उससे मिलाई। गुण मिलने पर मैंने अपने पेरेंट्स के पास इस प्रपोजल को भेजा।" जीतू को श्वेता पहली नजर में ही भा गई थी। उनके मम्मी-पापा ने भी लड़की की फोटो और कुंडली देखने के तुरंत बाद हां कर दी। 7 जुलाई 2016 को दोनों की सगाई लखनऊ में करवा दी गई। शादी 13 जुलाई को शिरडी में हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -