जेल में सुरक्षित महसूस कर रहा राजन,स्वास्थ्य के अनुसार मिल रहा भोजन
जेल में सुरक्षित महसूस कर रहा राजन,स्वास्थ्य के अनुसार मिल रहा भोजन
Share:

नई दिल्ली : अंडरवल्र्ड के डाॅन छोटा राजन को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। दरअसल राजन को यहां भेजने के बाद उसने पहली सुबह अपनी श्वास भरी। उसकी रात जेल में आराम से गुजरी। जेल में वह अपने आपको अधिक सुरक्षित महसूस कर रहा है। हालांकि सुबह उठने के बाद उसको सबसे पहला कौतूहल इस बात को लेकर था कि समाचार चैनलों और अखबारों में उसके बारे में किस तरह के समाचार प्रकाशित और प्रसारित किए जा रहे हैं।

छोटा राजन मुंबई नहीं जाना चाहता है। छोटा राजन मुंबई में डाॅन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से खुद को खतरा बता रहा है। ऐसे में उसका कहना है कि वह मुंबई भी नहीं जाना चाहता है। छोटा राजन कि मुंबई में डाॅन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से वे स्वयं को असुरक्षित अनुभव कर रहा हैं।

जेल में राजन के साथ दूसरे कैदियों जैसा व्यवहार हो रहा है। उसके स्वास्थ्य के लिए जो अनुकूल है वैसा भोजन उसे उपलब्ध करवाया जा रहा है। तिहाड़ जेल में उसके पहुंचने के बाद उसे लेकर सुरक्षाव्यवस्था पुख्ता की गई। दरअसल छोटा राजन को मारने की धमकी अंडरवल्र्ड डाॅन और दाऊद इब्राहिम दे चुका है।

तिहाड़ जेल में सीसीटीवी कैमरों से उसकी सुरक्षा की निगरानी की जा रही है। जिसके माध्यम से जिस सेल में उसे रखा गया है उस पर भी ध्यान रखा जा रहा है। जेल की सुरक्षा के लिए आईटीबीपी और सीआरपीएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -