छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी को आया कार्डियक अरेस्ट, अस्पातल में भर्ती

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को गले में इमली का बीज अटक जाने की वजह से कार्डियक अरेस्ट आया है. हालाँकि, फिलहाल अजीत जोगी की हालत में सुधार है. आज दोपहर पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबियत सेहत बिगड़ जाने के बाद उन्हें रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था.

उनका उपचार कर रहे डॉक्टर सुनील खेमका ने जानकारी देते हुए बताया कि अजीत जोगी के गले मे इमली का बीज अटक जाने से उनकी सांस रुक गई थी, जिस वजह से  उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया. अस्पताल के निदेशक डॉ. सुनील खेमका ने अजीत जोगी की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दोपहर में अजीत जोगी अपने आवास पर इमली खा रहे थे, उसी दौरान एक इमली का बीज अचानक उनके गले मे जाकर अटक गया. इससे उनकी सांस रुक गई, जिसके चलते उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, जहाँ उनके गले में फंसे हुए बीज को निकाल दिया गया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

वहीं इस बात की जानकारी जैसे ही राज्य के सीएम भूपेश बघेल को लगी तो उन्होंने पूर्व सीएम अजीत जोगी की सेहत का  हाल जाना. अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी से सीएम बघेल ने फोन पर की बातचीत की. भूपेष बघेल ने हर संभव चिकित्सकीय सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है.

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में आई चमक, इस सप्ताह हुआ 16.2 लाख डॉलर का इजाफा

भारत में फंसे NRI और विदेशी विजिटर्स के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -