छत्तीसगढ़ में भाजपा विधायकों की बैठक
छत्तीसगढ़ में भाजपा विधायकों की बैठक
Share:

रायपुर : मुख्यमंत्री आवास पर सोमवार रात को सीएम डॉ. सिंह की अध्यक्षता में भाजपा विधायकों और संगठनों के नेताओं की बैठक हुई. बैठक में कांग्रेस द्वारा मानसून सत्र में लाये जा रहे अविश्वास प्रस्ताव से निपटने के लिए कई महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की गई हैं. भाजपा विधायक दल सदन में विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए तैयार हैं. 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के लिए कहा कि वो केवल भ्रम फैलाते हैं कि सदन में ये मुद्दे उन्होंने उठाए. कांग्रेस दल अविश्वास प्रस्ताव में भीे ऐसे मुद्दे लाता है जिन पर पहले भी चर्चा हो चुकी है या खारिज हो चुके हैं. दरअसल कांग्रेस के पास मुद्दे ही नहीं हैं. वे सदन में केवल राजनीति करते हैं. भाजपा ने अविश्वास प्रस्ताव के एक-एक बिंदू को लेकर पलटवार की तैयारी कर ली हैं.

बैठक में जहां मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी की जमकर आलोचन की वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की जमकर तारीफ की. बैठक में सभी विधायक और मंत्री शामिल हुए. पार्टी विधायकों के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और महामंत्री संगठन पवन साय भी मौजूद रहे. इस दौरान भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी दी. इस बैठक की शुरुआत संसदीय कार्यमंत्री अजय चंद्राकर ने की.

बिलासपुर से अंबिकापुर के लिए जल्द शुरू होगी हवाई सेवा

लीवर ट्रांसप्लांट में रायपुर के डॉक्टरों को मिली बड़ी सफलता

सड़क हादसे में पुलिस आरक्षक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -