धान बोनस पर हुआ बवाल
धान बोनस पर हुआ बवाल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंगलवार को बलौदाबाजार का शुभारंभ कर दिया. जहाँ उन्होंने धान बोनस का विरोध कर रहे कोंग्रेसियो पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 5-10 आदमी के विरोध करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने पूछा, जो लोग बोनस का विरोध कर रहे हैं, क्या वे लोग बोनस छोड़ रहे हैं? सीएम ने कहा कि विरोध करने वालों के खातों में सबसे पहले बोनस की राशि ट्रांसफर होगी.

मुख़्यमंत्री ने जैस ही मंच पर कंप्यूटर का बटन दबाया तो जिले के एक लाख 9 हजार 220 किसानों के बैंक खातों में एक अरब 66 करोड़ 68 लाख 62 हजार 40 रुपए जमा हो गए. किसानों के मोबाइल में तत्काल मैसेज भी आ गया. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद कमला देवी पाटले, जिले के प्रभारी मंत्री पुन्नूलाल मोहले, पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर, कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित लोग मौजूद थे. यहाँ 65 करोड़ 98 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण करने के साथ ही, एक अरब 28 करोड़ 3 लाख रुपए की लागत से होने वाले कार्यों का भूमिपूजन किया. 

वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सीएम को पलटवार करते हुए कहा कि, ठीक है कांग्रेसी बोनस नहीं लेंगे, बशर्ते सरकार तीन साल का बोनस दे. उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को ठग रही है. तीन साल के बकाए का पता नहीं. विपक्ष ने दबाव बनाया तो आनन फानन में बोनस दे रही है, लेकिन हक का मामला है, किसान बोनस लेकर रहेंगे.
 

BHU में 2 महीने के लिए एक्टिंग कुलपति बने रजिस्ट्रार

अभिनेता विधायक ने मारा समर्थक को थप्पड़

ऐसी रही हवालात में हनीप्रीत की पहली रात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -