छत्तीसगढ़: 4 नक्सलियों को किया गिरफ्तार
छत्तीसगढ़: 4 नक्सलियों को किया गिरफ्तार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक छत्तीसगढ़ की पुलिस ने अपने एक बयान में दोहराया है कि छत्तीसगढ़ में उग्रवाद-प्रभावित जिला दंतेवाड़ा से सुरक्षाकर्मियों ने 4 नक्सलियों को अपनी हिरासत में लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आज अपने एक बयान में दोहराया है कि हमने दंतेवाड़ा क्षेत्र में नक्सलियों की गतिविधियों की सूचना पर यह कार्यवाही को अंजाम दिया है.

आगे दोहराया है कि इसके बाद पुलिस ने इस सुचना के बाद अपनी कार्यवाही को अंजाम देते हुए शुक्रवार को चार नक्सलियों को भंसी पुलिस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। इस बाबत पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने कहा कि हिरासत में लिए गये नक्सलियों की पहचान 30 वर्षीय साई उर्फ साही, 27 वर्षीय कामा तेलामी, 30 वर्षीय लक्ष्मण और 35 वर्षीय राजेश के रूप में की गई है।

पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आगे कहा कि यह सभी खतरनाक नक्सली इस वर्ष 25 अक्तूबर को रेलवे के एक ओएचई इंजन को आग लगाने की घटना और कई अन्य माओवादी घटनाओं के अलावा अगस्त में एक सरकारी स्कूल को तोड़ने की घटना में सम्मिलित थे. पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने कहा की हिरासत में लिए गए इन चारो ही नक्सलियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -