चेन्नईयिन एफसी ने युवा स्ट्राइकर इरफान यदवाद के साथ किया एग्रीमेंट
चेन्नईयिन एफसी ने युवा स्ट्राइकर इरफान यदवाद के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग के आगामी सत्र से पहले शुक्रवार को प्रतिभाशाली युवा स्ट्राइकर इरफान यदवाद के साथ एग्रीमेंट कर लिया है। क्लब की विज्ञप्ति के अनुसार इस 22 साल के खिलाड़ी ने दो बार के ISL चैंपियन के साथ कई साल का एग्रीमेंट कर लिया था। 

खबरों का कहना है कि उन्होंने बेंगलुरू यूनाईटेड की तरफ से आईलीग सेकेंड डिवीजन में शानदार प्रदर्शन भी किया था, जिसके उपरांत चेन्नई ने उन्हें अपनी टीम से जोड़ने का निर्णय कर लिया है। इरफान ने बेंगलुरू यूनाईटेड की तरफ से 34 मैचों में 36 गोल भी दाग दिए है। गोवा के इस स्ट्राइकर ने आईलीग सेकेंड डिवीजन में 13 गोल जबकि सुपर डिवीजन में 15 गोल भी दाग दिए है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम चेन्नइयिन FC ने आगामी सत्र लिए कप्तान अनिरुध थापा की अगुवाई में 35 सदस्यीय टीम की शुक्रवार को एलान किया है जिसमें नासिर अल खयाती टीम के 7वें विदेशी है। कोच थॉमस ब्रॉडरिक टीम के डूरंड कप अभियान से सीख लेकर सत्र में मजबूत वापसी करना चाह रहे है। टीम में खयाती ने मिड फिल्डर राफेल क्रिवेलारो का स्थान हासिल कर लिया है। खयाती नीदरलैंड की शीर्ष लीग में इस तरह की भूमिका निभा चुके है। वह टीम के उपकप्तान हैं। 

खयाती के साथ साथ टीम में सेनेगल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी फालो डायग्ने, ईरान के डिफेंडर वफा हखमनेशी, जर्मनी के मिडफील्डर जूलियस डुकर और अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी  क्वामे करिकरी (घाना) और पेटार स्लीस्कोविच (क्रोएशिया)  विदेशी खिलाड़ी भी है।  2 बार की चैम्पियन चेन्नइयिन ने टीम में कई नये इंडियन खिलाड़ियों को शामिल किया है इसमें अनुभव के साथ युवा खिलाड़ियों को शामिल को तरजीह भी दे दी है। चेन्नइयिन की टीम 10 अक्टूबर को एटीके मोहन बागान के विरुद्ध अपने अभियान को शुरू करने वाली है। 

आज 'दादा' 51 साल के हो गए, जानिए सौरव गांगुली के करियर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

लोटस कार खरीदने से पहले जान लें ये जरुरी बात

आज ही आप भी अपने घर लेकर आए ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -