ISL: मुंबई सिटी FC को चेन्नइयन FC ने पराजित किया
ISL: मुंबई सिटी FC को चेन्नइयन FC ने पराजित किया
Share:

चेन्नई : चेन्नइयन एफसी ने बीते दिन यानि कि मंगलवार को घरेलू मैदान पर खेले गए इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे सीजन के 51वें मुकाबले में मुंबई सिटी FC को 3-0 से करारी हार का सामना कराया। इस शानदार जीत दर्ज करने के साथ अंकतालिका में चौथे पायदान पर पहुंच चुकी चेन्नइयन ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने की अपनी संभावनाएं भी कायम रखी हैं। चेन्नइयन के लिए स्टीवन मेंडोजा ने नौवें मिनट में पहला गोल दागा, जबकि भारत के जेजे लालपेख्लुआ ने 17वें मिनट में दूसरा और बर्नार्ड मेंडी ने 45वें मिनट में तीसरा गोल दागा।

चेन्नइयन FC के इसके साथ ही 13 मैचों में 6 जीत हासिल कर 19 अंक हो गए और उसे FC पुणे सिटी के साथ पांच दिसंबर को लीग दौर का अपना अंतिम मुकाबला खेलना है। दूसरी तरफ 13वें मैच में छठी हार का सामना करने के बाद 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बरक़रार मुंबई की लीग चरण से विदाई लगभग तय हो गई है।

लगातार तीन हार का सामना करने के बाद शानदार वापसी करते हुए चेन्नइयन ने लगातार तीसरी जीत अपने नाम की है। पूरे मुकाबले के समय चेन्नइनयन का बेहद दबदबा रहा और मुंबई को उन्होंने बेहद कम अवसर दिए। चेन्नइयन 59 प्रतिशत समय तक गेंद अपने कब्जे में रखने में कायम रहे और मुंबई के दो की अपेक्षा नौ हमले किए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -