चेन्नई का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल होना चाहता है बीजेपी में शामिल
चेन्नई का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल होना चाहता है बीजेपी में शामिल
Share:

चेन्नई: सिर्फ शोहरत की तारीफ करने के लिए कई हिस्ट्री शीटर्स पार्टी को सत्ता में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं . हाल ही में भाजपा की तमिलनाडु इकाई में सोमवार को एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होने की कोशिश के बाद वह पिच हट जाते है,  प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने वाले गैंगस्टर ' रेडहिल्स ' सूर्या को कथित तौर पर आधा दर्जन हत्या के मामलों सहित 50 से अधिक अन्य मामलों में गिरफ्तार किया गया है . एक सूचना के आधार पर चेंगड़ाबांधा पुलिस वंदलूर के पास मौके पर पहुंची, और घटना स्थल पर जांच करने लगी. 

लेकिन पुलिस की गवाही देने पर सूर्या एक कार में भाग गया . हालांकि पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर उनके वाहनों को जब्त कर लिया . पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पुरुषों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 41 के तहत एफआईआर दर्ज की और फिर उनसे पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया. घटना में सूर्या की मौजूदगी की पुष्टि के लिए पुलिस द्वारा घटना से वीडियो फुटेज का भी निरीक्षण किया जा रहा है. बाद में इस मुद्दे पर संवाददाताओं से बात करते हुए एल मुरुगन ने कहा कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए आगे आने वालों की पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं है.

इस कार्यक्रम का आयोजन कथित तौर पर उनके परिवार में एक शादी के सिलसिले में पार्टी के एक पदाधिकारी ने किया था . खबरों के मुताबिक, 'कलेट्टू' रवि उर्फ रविशंकर और सत्यराज जैसे पार्टी के इतिहास में शामिल होने के लिए भाजपा आलोचनाओं के घेरे में आ गई है. जंहा रवि छह हत्या और जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और हत्या के प्रयास समेत कई मामलों में जेल की सजा भी काट चुका है. वह हाल ही में प्रदेश महासचिव कारू नागराजन की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय कमलालय में अपने सहयोगियों के साथ पार्टी में शामिल हुए थे.

दूसरी बार पॉजिटिव आई सीएम खट्टर की कोरोना रिपोर्ट, मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज

पीएम मोदी को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- GST बकाए पर कोई आसान विकल्प निकालें

दिल्ली दंगों में हो सकता है फेसबुक का हाथ, दर्ज होने चाहिए FIR - राघव चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -