IPL 2020: आज वार्नर के योद्धाओं से भिड़ेंगे माही के सूरमा, CSK में वापसी कर सकते हैं ब्रावो
IPL 2020: आज वार्नर के योद्धाओं से भिड़ेंगे माही के सूरमा, CSK में वापसी कर सकते हैं ब्रावो
Share:

नई दिल्ली: IPL के 13वें सीजन का आज 14वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराजइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा, जिसे लेकर दोनों टीमों के प्लेयर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। दोनों टीमें मुकाबले जीतने के लिए प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रही है। चेन्नई में आज दो बड़े खिलाड़ी वापसी करेंगे। अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो फिट हैं और दोनों ही खिलाड़ी आज मैच में खेलते हुए नज़र आएँगे। ऋतुराज गायकवाड़ की जगह अंबाती रायडू टीम में आएँगे।

ऋतुराज गायकवाड़ दो मुकाबलों में मौका दिया गया था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले ही गेंद पर स्टंप आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। वहीं चेन्नई के माध्यमक्रम के बल्लेबाज़ गायवाड़ को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जब रन रेट बढ़ाने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई तो वह महज 10 गेंदों पर 5 रन बना सके और मैच चेन्नई से वहीं फिसल गया। आज इसलिए धोनी के लिए ये रिप्लेसमेंट का विकल्प आसान है।

दूसरे ओर ड्वेन ब्रावो जो कि IPL में दो बार के पर्पल कैप विजेता है, वो भी आज मुकाबले में खेलेंगे। ब्रावो को 2013 और 2015 में पर्पल कैप मिला था। 2013 में एक सीजन में ब्रावो ने 32 विकेट लिए थे, जो आज तक रिकॉर्ड बना हुआ है. ब्रावो बल्ले से भी मैच का पास पलट सकते हैं। ड्वेन ब्रावो की जगह हरफनमौला सैम करन को मौका दिया गया. करन ने पिछले तीन मुकाबलों में पांच विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. सैम करन का स्थान ब्रावो को देना धोनी के लिए आसान नहीं होगा।

IPL 2020: अंतिम 4 ओवरों में पोलार्ड-पंड्या ने मचाया ग़दर, मात्र 23 गेंदों में ठोंक डाले इतने रन

रणजी ट्रॉफी के पहले ही सत्र में सर्वश्रेष्ठ युवा क्रिकेटर चुने गए थे प्रवीण कुमार

IPL 2020: आज मुंबई से होगी पंजाब की जंग, रोहित के धुरंधरों का मुकाबला करेंगे राहुल के शेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -