IPL 2018 LIVE : फिर चमके धोनी, चेन्नई ने कोलकाता को दिया 178 का लक्ष्य

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 33वां मुकाबला दिनेश की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाईट राइडर्स और धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले में कोलकाता ने पहले टॉस जीता और उसने अपने घरेलू मैदान पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. कार्तिक के आमंत्रण पर धोनी की टीम चेन्नई पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया. 

सलामी बल्लेबाज प्लेसिस और वॉटसन ने पहले विकेट के लिए कुल 48 रन जोड़े. टीम को पहला झटका 48 रन के स्कोर पर प्लेसिस के रूप में लगा. वहीं दूसरे विकेट के रूप में वॉटसन आउट हुए. वे 25 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हुए. तीसरे विकेट के रूप में रैना पियूष की गेंद पर बोल्ड हुए. इसके बाद टीम को चौथा झटका बेहतरीन लय में नजर आ रहे अंबाती रायडू के रूप में लगा. उन्होंने कुल 21 रन बनाए. 

चेन्नई की ओर से अंतिम ओवरों में एक बार फिर कप्तान धोनी ने फिनिशर की भूमिका निभाई. उन्होंने 25 गेंदों में कुल 43 रन जड़े. इस दौरान धोनी के बल्ले से 1 चौका और 4 छक्के निकले. कोलकाता की ओर से गेंदबाजी में पियूष-सुनील को 2-2 जबकि कुलदीप यादव को 1 विकेट हासिल हुआ. 

IPL 2018 : पोंटिंग के बाद अब सचिन से हुई 18 साल के नन्हे खिलाड़ी की तुलना

देखें वीडियो : कायम है 'कैप्टन कूल' धोनी का जलवा, ये आंकड़े है गवाह...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -