बारिश की तबाही से 15 हजार करोड़ का नुकसान
बारिश की तबाही से 15 हजार करोड़ का नुकसान
Share:

तमिलनाडु में भारी बारिश का मंजर देखने को मिल रहा है और इस कारण ही यह भी देखने को मिल रहा है कि जनजीवन भी अस्त-व्यस्त हो रहा है. इसके साथ ही यहाँ की कम्पनियो का कामकाज भी ख़राब हो रहा है, देखने को मिल रहा है कि कम्पनियों में काम पर काफी असर हो रहा है. आपको बता दे कि इससे सबसे ज्यादा नुकसान जो दिखाई दे रहा है वह है IT कंपनीज़ को.

जी हाँ, भारी बारिश की वजह से यहाँ IT प्लांट्स बंद हो गए है और साथ ही कई अन्य प्लांट्स जैसे फोर्ड, BMW, रेनो आदि पर भी असर हो रहा है. इसके तहत ही यह भी देखने को मिल रहा है कि इसका नुकसान बहुत अधिक मात्र में हो रहा है. आपको बता दे कि बाजार विश्लेषकों का यह कहना है कि इससे करीब 15000 करोड़ रुपए का नुकसान हो चूका है और साथ ही यह सिलसिला आगे भी जारी रह सकता है.

आपको बता दे कि यहाँ बारिश का रुख धीरे धीरे काफी भयानक होने के कारण माहोल बहुत हद तक ख़राब हो गया है और इस कारण ही कई प्लांट्स ऐसे है जो पूरी तरह से बंद हो गए है जबकि कुछ ऐसे भी है जो बंद होने की कगार पर है. मामले में विश्लेषकों का यह कहना है कि लगभग हर क्षेत्र यहाँ ऐसा है जहाँ बारिश ने त्रासदी मचा दी है. यह नुकसान का सिलसिला आगे भी जारी रहने के कयास लगाये जा रहे है. इसके साथ ही इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट पर भी बारिश ने काफी असर डाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -