चेन्नई में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 6 जोन में एक-एक हज़ार से ज्यादा मरीज
चेन्नई में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 6 जोन में एक-एक हज़ार से ज्यादा मरीज
Share:

चेन्नई: देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रहा है. भारत में कोरोना वायरस के सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में तमिलनाडु दूसरे स्थान पर है. वहीं तमिलनाडु के चेन्नई में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है. चेन्नई शहर में बने 15 जोन में से 6 में कोरोना वायरस के संक्रमितों की तादाद एक हजार के आंकड़े के पार चली गई है.

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के ताजा आंकड़ों के अनुसार, 12203 लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 6252 अभी सक्रिय मामले हैं तो वहीं 5765 लोगों का उपचार किया जा चुका है. चेन्नई शहर में बने 15 जोन में से 6 में कोरोना के संक्रमितों की संख्या एक हजार के आंकड़े के पार पहुँच गई है. ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के ताजा आंकड़ों के अनुसार 12203 लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 6252 अभी सक्रीय मामले हैं तो वहीं 5765 लोगों का उपचार किया जा चुका है.

चेन्नई में कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौत के आंकड़ों में भी इजाफा देखा गया है. चेन्नई में अब तक कोरोना वायरस से 93 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं छह जोन में 1000 से ज्यादा मामले हैं. इनमें टोंडियारपेट में 1262 मामले, रॉयपुरम में 2252 मामले, अन्ना नगर में 1046 केस, तन्नमपेट में 1317 केस और कोडंबक्कम में 1559 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही चेन्नई में कोरोना वायरस के चलते अब तक 60.14% पुरुष संक्रमित हुए हैं. वहीं 39.84% महिलाएं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई जा चुकी हैं. 

तेलंगाना के गठन दिवस को लेकर CM चंद्रशेखर राव ने कही यह बात

जानिए क्या है 'इम्यूनिटी पासपोर्ट' ?

ट्रक में सवार होकर चीन सैनिकों ने भारतीय सीमा पर बढ़ाई संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -