रजनीकांत कभी अपने फैंस को निराश नहीं करेगा...
रजनीकांत कभी अपने फैंस को निराश नहीं करेगा...
Share:

साउथ की फिल्मो का माईबाप बोले तो भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत के बारे में हमे गुड न्यूज सुनने को मिल रही है. जी हाँ, पता चला है कि, सुपरस्टार रजनीकांत आठ साल के अंतराल के बाद चेन्नई में आज से यानि 15 मई से चार दिन तक अपने प्रशंसकों से मिलेंगे. बता दे की उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेता 15 मई और 19 मई के बीच अपने प्रशंसकों से मिलेंगे. जिसके लिए अभी से ही होड़ मची हुई है.

जी हाँ, जनाब सूत्रों ने बताया कि 66 साल अभिनेता अपने प्रशंसकों से कोई चर्चा नहीं करेंगे बल्कि उनके साथ सिर्फ तस्वीरें खिचवाएंगे. इस सिलसिले में संबद्ध प्रशंसक क्लबों को न्योता भेजा गया है ताकि 15 और 19 मई के बीच विभिन्न सत्र में वे शामिल हो सकें. इसी के तहत रजनीकांत ने अपने फैन्स को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा, ”यदि मैं राजनीति में शामिल होने का फैसला करता हूं, तो मैं गलत लोगों को शामिल होने की इजाजत नहीं दूंगा, मैं उन्हें दूर रखूंगा.”

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ” मैंने 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन का समर्थन करते हुए एक गलती की, यह एक राजनीतिक हादसा था.” साथ ही रजनीकांत ने यह भी कहा कि, ''राजनीति में फायदे के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया गया''. उन्होंने कहा, ”भगवान ने मुझे एक्टर बनाया और मैं वादा करता हूं कि रजनी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करेगा.” अभी तो सभी को रजनीकांत व अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का बेसब्री से इंतजार है.     

सुंदर शेखर की रजनीकांत को धमकी...

बाहुबली बन गया रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -