मणिरत्नम की Chekka Chivantha Vaanam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
मणिरत्नम की Chekka Chivantha Vaanam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

साउथ की फिल्म का ही आजकल बोलबाला हो गया है. दर्शकों को तमिल, कन्नड़ और तेलुगु जैसी फिल्में ही ज्यादा पसंद आ रही हैं. इसी के साथ हाल ही में हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों में डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'Chekka Chivantha Vaanam' का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है. जी हाँ, फिल्म में सिम्बू, विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, अरुण विजय, ज्योतििका, ऐश्वर्या राजेश, और अदिति राव हैदरी मुख्या किरदार हैं.

मद्रास टाकीज के बैनर तले ये फिल्म तैयार हो रही है. इस फिल्म को शूटिंग 12 फरवरी से शुरू की जाएगी. इसका पहला पोस्टर फिल्म निर्माता ने ही पोस्ट किया है जिसे हम आपको भी दिखने जा रहे हैं. रत्नम ने  Lyca प्रोडक्शंस के चलते फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. वहीँ फिल्म के एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा अब्रॉड में शूट किया जायेगा. रत्नम ने सभी फिल्म कास्ट को इसकी स्क्रिप्ट सुनाई थी जिसे सुनकर सभी तुरंत राज़ी हो गए थे.

मणिरत्नम लेंसमैन संतोष सिवन और इस स्टार कास्ट के साथ छठी बार काम कर रहे हैं. उनके विश्वसनीय सहयोगी ए.आर. रहमान और कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक श्रीक प्रसाद सहित फिल्म के लिए एक मजबूत तकनीकी दल को इकट्ठा किया है. मद्रास टॉकीज परियोजनाओं में  रहमान, रतनम और गीतकार वैरामुथू ने दो महीने पहले गोवा में फिल्म की रचना की थी. तो इन सब के बाद आपको बता देते हैं बिना देर किये बता देते हैं इस फिल्म का पहला पोस्टर.

500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी हालत, लीलावती अस्पताल में भर्ती

'फ्राइडे' के साथ जल्द ही होगी गोविंदा की धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -