फेस ऑफ के दौरान चेका ने किया विजेंद्र को चैलेंज
फेस ऑफ के दौरान चेका ने किया विजेंद्र को चैलेंज
Share:

भारत के लिए ओलिंपिक मैडल जीतने वाले विजेंदर सिंह अब प्रॉफेशनल बॉक्सिंग में धमाल मचा रहे हैं और अब 17 दिसम्बर को उनका मुकाबला ब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक चैलेंजर तंजानिया के फ्रांसिस चेका से होगा जिसका इंतज़ार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. इस मुकाबले को लेकर दोनों ही बॉक्सर बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं और एक दुसरे के बारे में बयान भी देते रहते हैं. मुकाबले से पहले फेस-ऑफ के दौरान चेका ने कहा, 'विजेंदर का ओलंपिक पदक कोई मायने नहीं रखता. मैं विश्व चैंपियन और अंतर महाद्वीपीय चैंपियन हूं. विजेंदर को 17 दिसंबर को पता चल जाएगा कि मैं क्यों विश्व चैंपियन हूं. मुझे भारत के लिए दुख है कि उसने विजेंदर से लड़ने के लिए मुझे चुना. विजेंद्र पहले ही डरा हुआ लग रहा है. भारत शनिवार को शर्मिदा हो जाएगा.'

विजेंदर ने कहा कि इसका जवाब 17 दिसंबर को मिलेगा. भारतीय मुक्केबाज ने कहा, ‘चेका को लगता है कि प्रोफेशनल रिंग में मैंने अभी शुरुआत ही की है. बस 4 दिन और इंतजार कीजिये, मैं उसे दिखा दूंगा कि पंच कैसे पड़ते हैं.’ विजेन्दर अपने पिछले सभी 7 मुकाबले जीत चुके हैं और इसी स्टेडियम में उन्होंने गत 16 जुलाई को आस्ट्रेलिया के कैरी होप को 10 राउंड में पस्त किया था.

17 दिसम्बर को ही अन्य मुकाबलों में वेल्टरवेट में भारत के प्रदीप खरेरा का सामना ऑस्ट्रेलिया के स्कॉट एडव‌र्ड्स से होगा. लाइटवेट में कुलदीप ढांडा इंडोनेशिया के एजी रोजटेन से, क्रूजवेट में धर्मेद्र ग्रेवाल युगांडा के अबासी क्योबे से, वेल्टरवेट में दीपक तंवर इंडोनेशिया के सुत्रियोनो बारा बॉयज से और लाइटवेट में राजेश कुमार युगांडा के मुबारका सेगुया से भिड़ेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -