क्रिप्टोकरेंसी  अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
Share:

अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी ने 8 जुलाई की शुरुआत में लाभ देखा क्योंकि सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार मूल्यांकन पिछले दिन की तुलना में 5.53% बढ़कर USD973.47 बिलियन हो गया। दूसरी ओर, पिछले 24 घंटों में, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार की कुल मात्रा 9.54 प्रतिशत बढ़कर 62.98 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

DeFi का 24 घंटे का कारोबार क्रिप्टोकरेंसी बाजार की कुल मात्रा का 5.98 बिलियन अमरीकी डालर या 9.49 प्रतिशत था। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा 56.28 बिलियन अमेरिकी डॉलर या पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे के वॉल्यूम का 89.35% थी।

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन 17.27 लाख रुपये में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, पिछले दिनों इसकी बाजार हिस्सेदारी 43.35 प्रतिशत से घटकर 0.94 प्रतिशत हो गई।

चूंकि अमेरिका स्थित ऋणदाता सेल्सियस नेटवर्क ने इस महीने कहा था कि यह निकासी को प्रतिबंधित करेगा, बिटकॉइन और ईथर ने संघर्ष किया है। क्रिप्टोकरेंसी हेज फंड थ्री एरो कैपिटल का स्पष्ट पतन, जिसे स्थिति के जानकार व्यक्ति ने रायटर को बताया कि परिसमापन में प्रवेश किया था, ने क्रिप्टोकरेंसी बाजार को और हिला दिया।

मई में तथाकथित स्थिर मुद्रा टेरायूएसडी का शानदार पतन, जिसके परिणामस्वरूप स्थिर मुद्रा और उससे जुड़े टोकन ने अपना लगभग सभी मूल्य खो दिया, उद्योग के कई मौजूदा मुद्दों के लिए दोषी ठहराया जा सकता है।

कोरोना के बाद मंडराने लगा जहरीली मक्खी का खतरा, 100 केस आते ही एडवायजरी जारी

आरबीआई के उपायों से विदेशी फंड प्रवाह पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है

कम रहा इस बार मतदान का प्रतिशत, जानिए पिछले 20 सालो का रिकॉर्ड

फिलीपींस में बेरोजगारी उच्चतम स्तर पर ,कंगाल होने की राह पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -