शादी के लिए खरीदना है डिजाइनर और सस्ता लहंगा, तो जाएं यहाँ
शादी के लिए खरीदना है डिजाइनर और सस्ता लहंगा, तो जाएं यहाँ
Share:

अगर आप बहुत ही सस्ता लहंगा पहनना चाहती हैं और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप दिल्ली जा सकती है। दिल्ली की कुछ जगहों पर बहुत सस्ते और सुंदर लहंगे मिलते हैं। आज हम आपको उन्ही जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं।

राजौरी गार्डन- राजौरी गार्डन का मार्केट ब्रांडेड कपड़ों के लिए मशहूर है। हालाँकि राजौरी गार्डन का मार्केट बहुत बड़ा है, जहां आपको हर फैशनेबल ड्रेस और एक्सेसरीज की दुकानें आसानी से मिल जाएंगी। ऐसे में अगर आपको डिजाइनर लहंगा खरीदना है, तो आप राजौरी गार्डन के पास स्थित मार्केट को एक्सप्लोर कर सकती हैं।

कीमत- 3000- 45000 हज़ार।

चांदनी चौक- यहाँ जाकर आप अपनी पसंद का कोई भी लहंगा ले सकती हैं। यहां आपको शादी के हर तरह के कपड़े- जैसे लहंगा, लहंगा साड़ी, सूट, पंजाबी सूट आदि सस्ते दामों पर आसानी से मिल जाएंगे। जी दरअसल यहां हर रेंज में लहंगा, साड़ी, सूट आदि आसानी से मिल जाएंगे। 5 हज़ार आपका बजट है तो भी यहाँ जाना सही है।

मदनगीर मार्केट- इस मार्केट में आपको सिंपल लहंगे से लेकर डिजाइनर लहंगे आसानी से मिल जाएंगे। डिजाइनर लहंगा भी यहाँ मिल सकता है। आपको यहां हैवी वर्क से लेकर सिंपल कढ़ाई में वर्क हुए लहंगे देखने को मिलेंगे। हालांकि, यह लहंगे थोड़े महंगे हो सकते हैं लेकिन आपको 5 हजार में लहंगे के बेहतरीन डिजाइन मिलेंगे।

सीलमपुर मार्केट - यहाँ 1500 से 2000 में आपको आसानी से एक अच्छा लहंगा मिल जाएगा। यहाँ सभी लहंगे बेहतरीन है और यहाँ लहंगा काफी अलग डिजाइन और बेहतरीन मिल सकता है।

इस तरह की पायल पहनकर सभी को रिझा सकती हैं आप

सिल्क साड़ियों की हैं शौकीन तो रेखा से ले सकती हैं सजने के आईडिया

'पापा, नहाने जा रही हूं, डिस्टर्ब मत करना...' बोलकर बेटी ने बाथरूम में लगा ली फांसी, पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -