'पापा, नहाने जा रही हूं, डिस्टर्ब मत करना...' बोलकर बेटी ने बाथरूम में लगा ली फांसी, पसरा मातम
'पापा, नहाने जा रही हूं, डिस्टर्ब मत करना...' बोलकर बेटी ने बाथरूम में लगा ली फांसी, पसरा मातम
Share:

इंदौर: MP के इंदौर में एक फैशन डिजाइनर ने बाथरूम में खुदखुशी कर ली। वह नहाने का बोलकर बाथरूम में गई थी तथा वहीं पर उसने फांसी लगा ली। वह पिता से बोलकर गई थी कि पापा, मैं नहाने जा रही हूं। डिस्टर्ब मत करना। जब काफी देर तक बाहर नहीं आई तो गेट तोड़ा गया तथा शव बरामद हुआ। उसने ऐसा क्यों किया, इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, मामला भंवरकुआं इलाके का है। नंदिनी पिता रमेश सोलंकी (26) फैशन डिजाइनर थी। पिता रमेश सोलंकी दक्षिण अफ्रीका के जांबिया में निजी कंपनी में जॉब करते हैं। नंदिनी की मां का स्वास्थ्य अक्सर खराब रहता है, जिसकी वजह से 4 दिन पहले ही पिता जांबिया से इंदौर आए थे। इसी बीच यह दुर्घटना हुई, जिसने परिवार वालों को गमगीन कर दिया। पुलिस ने बताया कि खुदखुशी से पहले नंदिनी ने अंतिम बार पिता से ही बात की थी। उसने बोला था कि- 'पापा, मैं नहाने के लिए बाथरूम में जा रही हूं। डिस्टर्ब मत करना।' बहुत देर के पश्चात् भी जब नंदिनी बाथरूम से बाहर नहीं आई तो माता-पिता परेशान हुए। उन्होंने आवाज लगाई मगर कोई जवाब नहीं आया। बाथरूम का गेट तोड़ा तो नंदिनी का शव फंदे पर लटक रहा था। परिजनों ने शव को फंदे से उतारा तथा उसे हॉस्पिटल ले गए, मगर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

वही नंदिनी ने खुदखुशी क्यों की, इसका खुलासा नहीं हुआ है। उसकी मां ने कहा कि किसी को कुछ पता नहीं है कि उसने ऐसा क्यों किया। सुसाइड नोट में सिर्फ ये लिखा कि अपनी इच्छा से यह कदम उठा रही हूं। परिजनों को परेशान मत करना। लड़की के रिश्तेदार विवेक के मुताबिक नंदिनी खुशमिजाज थी। रविवार को वे परिवार से मिलने आए थे तो नंदिनी ने घंटों तक हंसी-मजाक किया थी। परिवार में भी किसी प्रकार का कलह नहीं था। ऐसे में नंदिनी की खुदखुशी के पश्चात् प्रश्न उठ रहे हैं कि आखिर उसने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस का कहना है कि नंदिनी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने के अतिरिक्त उसके मित्रों से भी पूछताछ करेंगे। पुलिस द्वारा तहकीकात की जा रही है।  

जानिए क्या है इनकम टैक्स, सरकार नागरिकों से टैक्स क्यों वसूलती है?

'दिल्ली की टीम में मुझे नहीं लिया गया था..', जब काफी देर तक रोते रहे थे कोहली

भारत इस साल के अंत में एक डिजिटल करेंसी लांच करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -