सचिन ने बढ़ाया ओलंपिक एथलीटों का उत्साह, बोले- "चेज योर ड्रीम, गो फॉर मेडल"

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय ओलंपिक एथलेटिक्स टीम से पदक जीतने का आग्रह किया। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ में शामिल हुए सचिन, 30 जुलाई से 8 अगस्त तक होने वाले ओलंपिक खेलों में ऑनलाइन सेंड-ऑफ एथलेटिक्स इवेंट दे रहे हैं क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को टोक्यो ओलंपिक के लिए भारत की 26 एथलेटिक्स टीम से आग्रह किया कि वे दबाव का आनंद लें और परेशान न हों। 

खेलों के दौरान वह भारतीय एथलेटिक्स महासंघ में शामिल हुए और उन्हें ऑनलाइन विदाई दी। तेंदुलकर ने वर्चुअल इवेंट में कहा, बहुत से लोग कहते हैं कि खेल में जीत या हार होती है लेकिन मेरा संदेश है कि हार आपके प्रतिद्वंद्वी की होनी चाहिए और जीत आपके लिए होनी चाहिए। आपको पदक के लिए जाना चाहिए।

आगे उन्होंने कहा, अपने सपने का पीछा करना बंद न करें और सपना आपके गले में पदक, राष्ट्रगान बजाना और तिरंगा ऊंचा उड़ना होना चाहिए। आपको बता दें कि ट्रैक एंड फील्ड दस्ते में 26 एथलीट समेत 47 सदस्य होंगे। इसमें 11 कोच, आठ सपोर्ट स्टाफ, एक टीम डॉक्टर और एक टीम लीडर होगा। उन्होंने कहा, आपके बेहतर प्रदर्शन से लोगों की उम्मीदें बढ़ी हैं। यह अच्छी बात है। मैंने हमेशा लोगों से दबाव या अपेक्षा का आनंद लिया है। आपको इसे सकारात्मक ऊर्जा में बदलना होगा।

ECB ने भारत के खिलाफ अपनी टीम का किया ऐलान, ये खिलाड़ी होंगे शामिल

श्रीलंका के कप्तान भारत से मैच हारने के बाद तीखी बहस में हुए शामिल, वायरल हुआ वीडियो

जानिए कौन हैं शाजिया इल्मी ? जिन्हे भाजपा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -