charlotte crosby ने शेयर किया ऐसा वीडियो तो मच गया हंगामा
charlotte crosby ने शेयर किया ऐसा वीडियो तो मच गया हंगामा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल शार्लोट क्रॉस्बी हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं. शार्लोट अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके बोल्ड लुक की तस्वीरें ही हैं. शार्लोट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस से भी जुड़ी हैं. हाल ही में शार्लोट ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'एक्वामैन' का ट्रेलर, करोड़ों की संख्या हुई पार

इस बार तो शार्लोट ने अपना जो लुक शेयर किया है उसे देखकर शायद हर कोई हैरान हो जाए. उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल गई है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं शार्लोट ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढाक रखा है. जिसने भी शार्लोट की ऐसी तस्वीरें देखी वो हैरान हो गया.

'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस

इसके अलावा शार्लोट ने और भी फोटो शेयर की है जिसमें उनका बेहद हॉट लुक नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस समय शार्लोट की फोटोज खूब वायरल हो रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर भी शार्लोट के 6 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट फोटो देखने के लिए तरसते हैं.

वहीं अगर उनके करियर की बात करें तो शार्लोट कई टीवी शोज़ में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें अगर किसी शो से पहचान मिली है तो वो है 'जॉर्डी शोर'. शार्लोट का जन्म 16 मई 1990 को थाशार्लोट में हुआ था. शार्लोट तो साल 2013 में ही मशहूर रियलिटी शो बिग ब्रदर-12 का ख़िताब भी अपने नाम का चुकी हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका

ट्रांसजेंडर बनी सुपरगर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -