श्रीदेवी को कॉपी कर डेलनाज बनी चार्ली चैपलिन
श्रीदेवी को कॉपी कर डेलनाज बनी चार्ली चैपलिन
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री डेलनाज ईरानी इन दिनों अपने टेलीविजन शो "एक दिवाना था" को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही है. इस शो में डेलनाज ईरानी ओढ़नी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. जिसके चलते इस शो के एक सीक्वेंस के लिए डेलानाज को चार्ली चैपलिन की भूमिका के लिए तैयार किया गया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डेलनाज ने बताया कि, इस रोल के लिए उन्होंने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री श्रीदेवी से प्रेरणा ली है. जानकारी के लिए बता दे कि, श्री देवी ने अपनी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के एक सीक्वेंस में ये रोल प्ले किया था. इसके अलावा डेलनाज बताती है कि, वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें फिल्म का ये रोल बहुत पसंद था. उन्हें इस शो में एक आदमी के रूप में तैयार होना था इसलिए उन्होंने इस अवतार को चुना, खासकर जब उन्हें वेटर का रोल प्ले करना पड़ा तो इस किरदार को निभाने में कुछ ज्यादा ही मजा आया था.

डेलनाज का कहना है कि, "अगर कोई इंसान मुझे किसी किरदार के बारे में बताता है, तो मुझे वह किरदार अच्छा लगता है और मैं फिर इसके लिए ज्यादा सोचे बिना तैयार हो जाती हूं." आगे डेलनाज ने कहा कि, "मैं अब 20 साल की नहीं हूं, इस समय और इस उम्र में नियमित रूप से काम करना जरूरी हो गया है. जिम्मेदारी वाले किरदार निभाते हुए काम करना जरूरी है, मैं ब्रेक नहीं लेना चाहती हूं."

ये भी पढ़े

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -