हॉकी कप्तान सरदार सिंह पर लगा बलात्कार का आरोप
हॉकी कप्तान सरदार सिंह पर लगा बलात्कार का आरोप
Share:

नई दिल्ली : भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह पर उनकी मंगेतर ने बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. लुधियाना के कुंबकलां थाने में एक महिला ने सरदार सिंह पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया हैं. पीड़ित महिला और सरदार सिंह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे.आरोप लगाने वाली महिला भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक है. 

शिकायतकर्ता महिला ने पिछले साल अपने ट्विटर अकाउंट से सरदार सिंह के साथ शादी की तारीख तय होने का दावा भी किया था. फिलहाल इस मामले में अभी तक सरदार सिंह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

पीड़ित लड़की ने बताया है कि वो सरदार सिंह से लंदन ओलंपिक के दौरान मिली थी और कुछ दिनों बाद ही दोनों इंगेज हो गए. हालांकि कुछ दिनों से इनका रिश्ते में तनाव था. पीड़िता का कहना है कि सरदार सिंह ने उसे एबॉर्शन कराने के लिए भी उसे ब्लैकमेल किया था.

लड़की ने बताया, ‘हम लंदन ओलंपिक में मिले और इसके बाद हमने एक दूसरे को अच्छे से जाना और समझा. उसके बाद हम इंगेज हो गए. 2015 में मैं प्रेग्नेंट हुई. इसके बाद सिंह ने मुझसे एबॉर्शन कराने को कहा. उसके बाद मैंने अपनी मर्जी के खिलाफ अबॉर्शन कराया.’ पीड़ित लड़की का दावा है कि वो अपने देश के दूतावास के संपर्क में है और उन्होंने उसे पुलिस शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी है.

पीड़िता का दावा है कि सरदार सिंह ने उसे अबॉर्शन के मुझे नजरअंदाज करता था और इसके बाद उसने मुझसे शादी करने से भी मना कर दिया. उसने इमोशनली, फिजिकली और मेंटली मेरा शोषण किया.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -