शमी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, हसीन जहां बोली- अभी तो बस शुरुआत है...

Mar 16 2019 05:51 PM
शमी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, हसीन जहां बोली- अभी तो बस शुरुआत है...

अमरोहा: भारतीय तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की मुसीबतें फिर से खड़ी हो गई हैं। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के विरुद्ध शारीरिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न के आरोपों में कोलकाता पुलिस की आरोप पत्र दायर होने के साथ ही उनकी पत्नी हसीन जहां के दर्द का गुबार फिर एक बार फूट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा है कि उनके लगाए आरोप सत्य साबित हो रहे हैं।

भारतीय पुरूष टीम के लिए ऐसा रहा, विश्व टीम शतरंज चैम्पियनशिप का अंतिम दौर

हसीन जहाँ ने कहा है कि मोहम्मद शमी की दौलत-शोहरत, नाजायज समर्थन और सिफारिशों का खेल अब अधिक नहीं चल पाएगा। हसीन जहाँ ने कहा है कि गुनाहों की सजा मिलने की अभी बस शुरुआत है। अमरोहा के ग्राम अलीनगर सहसपुर के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद काफी चर्चाओं में रहा था।

चाइना मास्टर्स : लक्ष्य सेन ने बनाई टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह

तब हसीन ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग, यौन उत्पीड़न, मारपीट, हत्या की कोशिश, शारीरिक एवं मानसिक शोषण, घरेलू हिंसा, विवाहेतर नाज़ायज़ संबंध रखने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। मामले में कोलकाता पुलिस को शिकायत दी थी। जिसके बाद से मोहम्मद शमी की क्रिकेट से दूरी हो गई थी, किन्तु महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर शमी ने तनाव से निकल कर अभ्यास शुरू किया है, जिसके बाद उनकी क्रिकेट में वापसी की थी।

खबरें और भी:- 

2020 में अंडर-17 महिला फीफा विश्व कप की मेजबानी करेगा भारत

क्राइस्टचर्च हमले की क्रिकेट जगत ने भी की कड़ी निंदा

पक्ष में आये फैसले के बाद, श्रीसंत ने कही कुछ ऐसी बात