क्राइस्टचर्च हमले की क्रिकेट जगत ने भी की कड़ी निंदा

Mar 16 2019 11:27 AM
क्राइस्टचर्च हमले की क्रिकेट जगत ने भी की कड़ी निंदा

क्राइस्टचर्च : शहर में दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले की क्रिकेट जगत ने कड़ी निंदा की है और भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 48 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इस नए तरीके से होगा, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट

इस खिलाड़ियों ने जताई संवेदना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जिम्मी नीशाम ने कहा कि इस घटना से वह स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा, 'लंबे समय तक हम दुनिया में हो रहे घटनाक्रम को दूर से देखते थे और हमें लगता था कि हम अपने छोटे से कोने में अलग हैं और सुरक्षित हैं। आज का दिन भयावह है।' इसी के साथ भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने लिखा, 'इस भयावह खबर से स्तब्ध हूं। एक और आतंकी हमला। हम कहां जा रहे हैं। इन कायरों का कोई धर्म नहीं है। सभी पीड़ितों के साथ सहानुभूति।

IRE vs AFG : पहली पारी में अफगानिस्तान ने बनाये 172 रन

क्लार्क ने भी जताया दुःख 

जानकारी के लिए बता दें आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ट्वीट किया, 'क्राइस्टचर्च से भयावह खबर। दुख के इस समय में सभी पीड़ितों के साथ हमदर्दी।' भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्वीट किया, 'न्यूजीलैंड से दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है। इंसानियत को क्या हो गया है।' विटार कोहली ने कहा, 'स्तब्ध करने वाला और दर्दनाक। क्राइस्टचर्च में इस कायरतापूर्ण घटना से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है। बांग्लादेशी टीम के भी सुरक्षित रहने की कामना।

क्राइस्टचर्च : हमले के बाद, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द

वार्न के अनुसार इन स्पिनरों का है, वन-डे और टी-20 में दबदबा

विश्वकप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले सकता है, यह अफ्रीकन ऑलराउंडर