पूर्व कप्तान इयान चैपल ने भारतीय टीम का पक्ष लिया
पूर्व कप्तान इयान चैपल ने भारतीय टीम का पक्ष लिया
Share:

केनबरा. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक नागपुर पिच विवाद पर भारत का पक्ष लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने एक तरह से भारतीय स्थिति का पक्ष लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने अपने बयान में कहा है की नागपुर की स्पिनरों की मददगार पिच में कुछ भी गलत नजर नहीं आता है जहां पर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रिका को करारी शिकस्त दी थी. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने आगे कहा की विश्व में कहीं भी तेज गेंदबाजों के अनुकूल पिचों पर खेले जाने वाले टेस्ट मैचों को लेकर आंख मूंद दी जाती है।

वीसीए की पिच पर प्रथम दिन में ही भारतीय स्पिनरों को सहायता मिलने लगी थी व भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन दिनों के भीतर ही मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका को 124 रन से करारी मात दी. इस बाबत ICC ने पिच को खराब करार दिया था व इसके लिए BCCI से इस पर एक रिपोर्ट मांगी थी.

इस बाबत ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने रवि शास्त्री जो की भारतीय टीम के निदेशक है व भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की टिप्पणियों का समर्थन किया जिन्होंने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में कुछ मैच तीन दिन के अंदर समाप्त हो जाते हैं और इसलिए नागपुर के विकेट में किसी भी प्रकार से कुछ भी गलत नही था।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -