अपने कांस्टेंट हेयर स्टाइल को ऐसे दें नया लुक
अपने कांस्टेंट हेयर स्टाइल को ऐसे दें नया लुक
Share:

सुंदर बाल हर किसी की पर्सनालिटी पर चार चाँद लगा देते हैं और शानदार हेअरकट आपकी बालों की खूबसूरती को और ज्यादा उभारता है. लड़कियां अक्सर ही अपने बालो के साथ कुछ न कुछ कराती रहती हैं जिससे उनका लुक हमेशा ही बदलता रहता है. लेकिन अपने कांस्टेंट बालों को किस तरह से नया लुक देना है इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.  तो चलिए जानते हैं कैसे अपने बालों को नया लुक दे सकते हैं. 

ऐसे दे नया लुक:

* पहले तो अपने फेस के हिसाब से कट करवाने के लिए आपको कुछ टिप्स देते हैं. अगर आपका फेस स्क्वायर है तो आपको छोटे बाल रखने चाहिए. बॉब कट और पिक्सी कट जैसे हेअरकट आपके चेहरे के खूबसूरती को बढ़ा देंगे. 

* अगर आपका फेस ओवल है तो आपको ऐसे हेअरकट करवाने चाहिए जो आपके माथे को छोटा दिखा सके. साइड फ्रिंज कट और डीप सेट बैंग्स काफी अच्छा ऑप्शन है. हार्ट शेप चेहरे वाले शॉर्ट क्रॉप विद साइड स्वैप्ट फ्रिंज, लॉन्ग लेयर कट करवाकर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकते है.

* आपका फेस एकदम राउंड हैं तो अनरूली बैंग्स कट या ट्राउस्ल्ड लेयर को ट्राय कर सकती हैं. आजकल ऐसे बहुत से एप्प्स है जिनमे आप अपनी फोटोज अपलोड करके उन पर नया हेअरकट ट्रॉय कर के यह जान सकती हैं कि कौनसा कट आप पर बेस्ट लगेगा.

इस तरह से लगाएं बालों में मेहँदी, बने रहेंगे लम्बे समय तक काले

इन चीज़ों से घर में ही बनाएं हेल्दी स्क्रब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -