गोवर्धन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना, कहा-
गोवर्धन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना, कहा- "लोगों को भड़का रहे हैं..."
Share:

नेल्लोर: वाईएसआर कांग्रेस के जिला संयोजक और सर्वपल्ली विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी ने TDP प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और अन्य नेताओं को कृष्णा नदी प्रबंधन बोर्ड पर राजपत्र अधिसूचना पर सरकार के खिलाफ कीचड़ उछालने के लिए फटकार लगाई, जबकि तेलंगाना सरकार बोर्ड के खिलाफ हंगामा कर रही है। रविवार को मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने बिजली उत्पादन के लिए तेलंगाना द्वारा पानी के दुरुपयोग पर केंद्र सरकार को लिखने के लिए मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की प्रशंसा की। इस बात पर जोर देते हुए कि एपी मुख्यमंत्री की पहल ने केंद्र को नदी प्रबंधन बोर्ड स्थापित करने के लिए प्रेरित किया, गोवर्धन रेड्डी ने अपने विधायकों के माध्यम से पानी के मुद्दों पर लोगों को क्षेत्रवार लोगों को उकसाने और विभाजित करने के लिए विपक्षी नेता पर भारी पड़े।

गोवर्धन रेड्डी कहा जबकि पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी ने पोथिरेड्डीपाडु हेड रेगुलेटर की क्षमता को 11,000 क्यूसेक से बढ़ाकर 44,000 क्यूसेक करने के लिए अपना प्रयास किया था, बाद की सरकारों और चंद्रबाबू नायडू ने रायलसीमा और नेल्लोर जिलों में कृषक समुदाय के हित को प्रभावित करने वाले विषय की उपेक्षा की।

उन्होंने अपने बयान के लिए तेदेपा के वरिष्ठ नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी का उपहास किया कि इस मुद्दे को एपी और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों के बीच बातचीत के माध्यम से हल किया जा सकता है, जबकि याद दिलाया कि तेलंगाना के नेताओं द्वारा दिए गए भड़काऊ भाषणों ने इस तरह की चर्चा के लिए कोई अवसर नहीं दिया। वाईएसआर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि संगम और नेल्लोर में पेन्ना नदी पर बैराज का काम पूरा होने वाला है और वाईएसआर कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद सोमासिला-कंदलेरू बाढ़ प्रवाह नहर को 25,000 क्यूसेक तक चौड़ा किया गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर राज्य में संवेदनशील मुद्दों का राजनीतिकरण करते हैं तो तेदेपा को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। स्थानीय नेताओं ने भी भाग लिया।

भाभी से झगड़ा कर घर से निकली नाबालिग, कुछ ही घंटों में दो बार हुआ सामूहिक दुष्कर्म

अब इस मॉडल ने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, कहा- 'लड़को से भी करते थे गंदी डिमांड'

खौफनाक: जिम में मिला शादीशुदा अब्दुल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -