सिर्फ इस एक राशि की किस्मत बदल देगा इस साल का चंद्रग्रहण
सिर्फ इस एक राशि की किस्मत बदल देगा इस साल का चंद्रग्रहण
Share:

27 जुलाई को सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण लगने वाला है जिसका असर काफी गहरा हो सकता है. यही नहीं बल्कि ऐसा अद्भुत नजारा करीब 16 साल बाद देखने को मिल रहा है. ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक़ इस साल के चंद्रग्रहण का असर 12 राशियों में से सबसे ज्यादा इस एक राशि पर होने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि चंद्रग्रहण के असर से इस राशि की किस्मत का पांसा पलट जाएगा. ज्योतिष के अनुसार, साल का यह दूसरा चंद्र ग्रहण मकर राशि पर लग रहा है और मकर राशि का स्वामी शनि है. 

मकर राशि : 

ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक़ इस राशि पर सदी के सबसे बड़े चंद्रग्रहण का सबसे बुरा असर देखने को मिल रहा है, दरअसल बताया जा रहा है कि 16 साल के बाद लगने वाले यह चंद्रग्रहण मकर राशि में ही लगने वाला है. इस राशि के लोगों के लिए इस साल का चंद्रग्रहण पैसा का नुकसान और मानसिक तनाव पैदा कर सकता है.

मेष राशि :

इस राशि के लोगों के लिए सदी का सबसे लंबा चंद्र ग्रहण शुभ रहेगा, यही नहीं बल्कि कई नए अवसर मिलेगा. धन लाभ के साफ संकेत है और परिवार खुशहाल रहेगा. कहीं से एक्सट्रा कमाई हो सकती है, सेहत का ख्याल रखे.

कन्या राशि:

कन्या राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण कोई विशेष लाभ नहीं देगा, शिव की उपासना करना शुभ रहेगा. बता दें कि इस साल का चंद्रग्रहण 27 और 28 जुलाई की मध्यरात्रि को 1 घंटे 43 मिनट तक रहेगा.

ये भी पढ़े

जानिए कितना ख़ास हैं आज आपका दिन

गुरु पूर्णिमा : इस विधि से करें गुरु पूजन, होंगे लाभ

भगवान शिव-पार्वती को खुश करेगा ये व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -