चंडीगढ़ में बिगड़े कोरोना के हालात, छह महीने में सामने आए सबसे अधिक संक्रमित केस
चंडीगढ़ में बिगड़े कोरोना के हालात, छह महीने में सामने आए सबसे अधिक संक्रमित केस
Share:

कोरोनावायरस उथल-पुथल ने भारत को फिर से लॉकडाउन के लिए आतंकित किया है। लोगों के लापरवाह व्यवहार की वजह से वायरस के सक्रिय मामले बढ़ रहे हैं। शहर, चंडीगढ़ ने शनिवार को 294 कोविद मामले दर्ज किए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, पिछले छह महीनों में सबसे अधिक दैनिक टैली दर्ज की गई है, जो संख्या को 2,532 तक पहुंचाती है। वायरस की दूसरी लहर ने फिर से काम करना असंतुलित कर दिया है। 

24 सितंबर के बाद पहली बार, जब महामारी ने अपने चरम पर पहुंच गए थे सक्रिय मामलों ने 2,500 का आंकड़ा पार कर लिया है। वायरस ने शनिवार को दो जीवन का दावा किया, टोल 374 पर ले गया। शहर का मामला अब 25,898 है। जबकि महाराष्ट्र दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। मामलों में अचानक वृद्धि के बीच, प्रशासन ने पहले से ही शहर भर में 20 से अधिक रोकथाम क्षेत्रों को अधिसूचित किया है। 

हालांकि, पिछले एक सप्ताह में यह पांचवीं बार था जब मामले 300 से अधिक रहे। इसके अलावा जिले की कुल संख्या 25589 हो गई, जबकि 419 लोगों की मौत वायरस से हुई है। पंचकुला ने लगातार तीसरे दिन 100 से अधिक मामलों की सूचना दी, जिसमें 152 लोग संक्रमित पाए गए। वायरस से दो पुरुषों की मौत के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 154 हो गई। कहा जाता है कि रिकवरी की दर धीमी है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- ‘बूढ़ा घोड़ा लाल लगाम’

यात्रियों के लिए भारतीय रेलवे का बड़ा तोहफा, इन पांच फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों की बढ़ाई गई सेवाएं

भाभी के साथ अवैध रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था भाई, पत्नी ने ही करवा डाला पति का ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -