ट्रोलर्स के निशाने पर आए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- ‘बूढ़ा घोड़ा लाल लगाम’
ट्रोलर्स के निशाने पर आए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- ‘बूढ़ा घोड़ा लाल लगाम’
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। उनको लेकर बन रही खबरों के कारण उनके अभिनय नहीं बल्कि उनका एक सोशल मीडिया कमेंट है। वास्तव में अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अभिनेत्री कृति सेनॉन की फोटो पर एक कमेंट किया है, जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कृति सेनॉन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटोशूट साझा किया था, जिस देख अमिताभ कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पाए तथा ट्रोलिंग के शिकार हो गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर मल्टीकलर गाउन में एक बोल्ड फोटो साझा की, जिसमें वो बहुत सुन्दर लग रही थीं। कृति सेनॉन ने इस फोटो को साझा करते हुए प्रशंसकों से पूछा, ‘क्या कोई मेरे साथ सालसा करेगा ?’ इसी फोटो पर अमिताभ बच्चन ने कमेंट में ‘WOW’ लिखा तथा दिल वाला इमोजी बना डाला। अमिताभ इस प्रकार के कमेंट किसी हीरोइन की फोटो पर नहीं करते हैं, जिसकी वजह से उनके प्रशंसक थोड़े हैरान भी हैं किन्तु कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं। 

अमिताभ का कमेंट देखने के पश्चात् यूजर्स ट्विटर पर उन्हें बूढ़ा घोड़ा बता रहे हैं, जिसकी लगाम लाल है। वही यदि अमिताभ बच्चन के करियर की बात करें तो प्रशंसक उनकी बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट जैसे स्टार्स भी हैं। धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस मूवी को अयान मुखर्जी ने बनाया है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक सुपरहीरो सीरीज है, जिसे तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ का बहुत महत्वपूर्ण किरदार है, जिसके लिए उन्होंने विशेष तैयारी की थी। 

आयुष्मान खुराना ने की इरफ़ान के बेटे बाबिल से मुलाकात, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

गोल्डन ड्रेस में नजर आया नोरा फतेही का कातिलाना अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -