गुरूद्वारे में मिला युवक ने लगाई फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

Apr 25 2019 06:03 PM
गुरूद्वारे में मिला युवक ने लगाई फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़: आज सुबह चंडीगढ़ सेक्टर-7 स्थित गुरुद्वारा साहिब में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.  मामले में सेक्टर 26 थाना पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है. मृतक की शिनाख्त 19 वर्ष के मनप्रीत के रूप में हुई है. पुलिस को मनप्रीत के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, हालांकि प्राथमिक जाँच में पुलिस इसे ख़ुदकुशी ही मान रही है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि यह घटना प्रातः काल लगभग 6 बजे की है जब लोगों को पता चला कि मनप्रीत ने गुरुद्वारा के अंदर फांसी लगा ली है. घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर थाना पुलिस व पीसीआर की जिप्सी घटनास्थल पर पहुंची मृतक को फंदे से नीचे उतारा कर तत्काल उसे साथ लेकर जीएमएसएच 16 पहुंची,  जहां पर चिकित्सक ने जाँच करने के बाद मनप्रीत को मृत बता दिया.

इसी के साथ पुलिस ने मनप्रीत के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और इसके अलावा पुलिस मनप्रीत के घर वालों उसके संबंधियों व दोस्तों से पूछताछ कर रही है, ताकि पता लग सके कि मनप्रीत की आत्महत्या के पीछे क्या कारण है, वे किसी मानसिक कठिनाई से जूझ रहा था या फिर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने में किसी व्यक्ति का हाथ तो नहीं है। वहीं पुलिस जाँच कर रही है कि मनप्रीत गुरुद्वारे में ही रहता था या फिर उसने गुरुद्वारे में किराए से कमरा लिया हुआ था .

खबरें और भी:-

66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स : हर साल मई में आयोजन, इस बार चुनाव के बाद विजेताओं की घोषणा

लगातार चौथे दिन कमजोरी के साथ खुला रुपया

बाजार खुलते ही सेंसेक्स और निफ्टी में नजर आई जोरदार बढ़त