'चंदा मामा..के लिए नटखट सुशांत पहुंचे नासा के द्वार
'चंदा मामा..के लिए नटखट सुशांत पहुंचे नासा के द्वार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पिछली फिल्म “एम.एस. धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी” में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा कर कई लोगो का दिल जीत लिया था. अब खबर आ रही हैं कि सुशांत जल्द ही एक नए और दिलचस्प रोल में नज़र आने वाले हैं. जल्द ही आप सुशांत को एक अन्तरिक्ष यात्री के रूप में देख पाएंगे. दरअसल सुशांत की अगली फिल्म का नाम हैं “चंदा मामा दूर के” इसी फिल्म में एक अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाने के लिए सुशांत तैयारियों में जुट गए हैं.

आपको बता दे की वैसे भी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इन दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री रियल लाइफ काफी हिट हो रही है. तथा बात करे अगर सुशांत की फिल्म  'चंदा मामा दूर के' बारे में तो बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत आइफा के लिए न्यूयॉर्क गए थे लेकिन आइफा के बाद वो फिलहाल वाशिंगटन डीसी स्थित नासा के ऑफिस में गए हैं.

अभिनेता सुशांत ने अपने ऑफिशल ट्विटर हेंडल पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह नासा में एक टॉय स्पेसशिप एक हाथ में लिए कॉफी पी रहे हैं. इस ट्वीट में सुशांत ने लिखा है, 'एक रॉकेट के खिलौने से लेकर असली रॉकेट तक, यह बड़ा हो चुका बच्चा कभी भी अपने सपने देखना नहीं छोड़ेगा. मेरी मां हमेशा से चाहती थीं कि में स्पेस में जाए'.

IFFM में 'ऐश्वर्या' की रहेगी धूम

मान्यता का झमाझम डांस, जिस पर सभी का दिल हो जाए कुर्बान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -