बुमराह ने पुलिस से लिया बदला, कहा अब लगाओ साइनबोर्ड

tyle="text-align: justify;">नई दिल्ली:  भारतीय तेज गेंबाज जसप्रीत बुमराह एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. पाकिस्तान के साथ बीते दिनों खेले गए चैम्पियंस ट्राफी के फ़ाइनल मुक़ाबले में जसप्रीत ने नो बोल फेंकी थी , जिसकी वजह से भारत को हार झेलनी पड़ी थी.

पाकिस्तानी फैन की टीम इंडिया के लिए दीवानगी


18 जून 2017 को ओवल, इंग्लैंड में हुए चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल मुक़ाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही पाकिस्तान की टीम बड़े स्कोर की और बढ़ रही थी ,और भारत को विकेट की दरकार थी. तेज गेंदबाज बुमराह ने फ़ख़र को को आउट कर दिया लेकिन अम्पायर ने नो बाल करार दी. बुमराह ने क्रॉस लाइन पार कर दी थी, जिसकी वजह से बल्लेबाज़ आउट नहीं हुआ और नतीज़न भारत को हार झेलनी पड़ी. उस समय हार का जिम्मेदार सिर्फ जसप्रीत बुमराह को बनाया जा रहा था. इसी बीच सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत राजस्थान की ट्रैफिक पुलिस ने यातायात जागरूकता के लिए साइन बोर्ड बनाया, जिसमे बुमराह की लाइन पार करने (नो बॉल) के नतीजे बताने की तर्ज पर सड़क की स्टॉप लाइन न पार करने की बात बताने की कोशिश की गई थी.

रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा



हाल ही में समपन्न हुए एशिया कप की स्पर्धा में भारत की विजय उपरान्त मिली ट्रॉफी के जसप्रीत ने फोटो शेयर की और लिखा 'कुछ लोग लोग आपकी कला को साइन बोर्ड पर लगाना पसंद करते हैं, यह उनके लिए अच्छा है'.

ख़बरें और भी ​

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

पिंच हिटर के रूप में भी जाने जाते हैं क्रिकेटर प्रवीण कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -