सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : कृषि मंत्री बोले - गोली उसे ही लगी है जो अपराधी है

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल रात पुलिस की फायरिंग की वजह से एप्पल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की मौत होने के बाद से इस मामले को लेकर देश में काफी बहसबाजी हो रही है। अभी हाल ही में  उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी इस हत्‍याकांड को लेकर एक विवादित बयान दिया है। 


इंडोनेशिया में भूकंप के बाद सुनामी का कहर, 400 लोगों की मौत

जकार्ता। कुछ समय पहले ही एशियाई खेलों की मेजबानी कर के दुनिया भर में  चर्चा में आया खूबसूरत देश इंडोनेशिया इस वक्त भूकंप और सुनामी की भयंकर तबाही से जूझ रहा है। इस तबाही से अब तक इंडोनेशिया में तक़रीबन 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए है। 


जब तक नहीं सुधरता पाक, जारी रहेगी सर्जिकल स्ट्राइक- रक्षा मंत्री

नई दिल्ली: भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को लेकर एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए हैं. 29 सितम्बर को सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान सीमा पर और जम्मू कश्मीर में अपनी नापाक हरकतों को लगाम नहीं लगता है तो उसपर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कार्यवाहियां जारी रहेंगी. रक्षा मंत्री सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर चेन्नई में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रही थी.

 

एप्पल मैनेजर को गोली मारने वाले पुलिसकर्मी गिरफ्तार, 302 के तहत दर्ज हुआ मामला

लखनऊ: लखनऊ में शुक्रवार देर रात एप्पल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारने के मामले में लखनऊ पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विवेक तिवारी अपनी पूर्व सहकर्मी सना खान के कार से साथ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी से गश्त करती पुलिस की मोटर साइकिल की टक्कर हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जब वे नहीं रुके तो पुलिस ने गोली चलाई जो सीधे विवेक के सर पर जा लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


पराक्रम पर्व: दूसरी वर्षगांठ पर केंद्र ने जारी किया सर्जिकल स्ट्राइक का लाइव वीडियो

नई दिल्ली: आज 29 सितम्बर 2018 के दिन पूरा देश, भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ कि गई सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ मना रहा है. इस अवसर पर केंद्र सरकार ने सबूत के तौर पर सुरक्षाबलों द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो जारी किया है. एक मिनिट 22 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह भारतीय सैनिकों ने आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाकर उन्हें ध्वस्त किया. 

 

ख़बरें और भी 

पाकिस्तान : सामाजिक कार्यकर्ता ने खोली पोल, बोले- सेना की कठपुतली हैं सरकार

आखिर क्या है डिप्थीरिया, जिसने दिल्ली में निगल ली 24 जिंदगियां

रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार

7वां वेतन आयोग : प्रदर्शनकारियों पर सरकार सख्त, कट सकती है तनख्‍वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -