चैंपियंस लीग- रियल मेड्रिड ने बोरूसिया डार्टमंड को 3-2 से हराया
चैंपियंस लीग- रियल मेड्रिड ने बोरूसिया डार्टमंड को 3-2 से हराया
Share:

चैंपियंस लीग के ग्रुप स्तर के मैच में रियल मेड्रिड ने बोरूसिया डार्टमंड को 3-2 से हराया. रियल मेड्रिड ने लीग के अंतिम-16 के लिए पहले ही क्वालीफाई कर लिया है. एक अन्य मुकाबले में सेविला ने मारिबोर के साथ ड्रॉ खेला और अंतिम-16 के लिए क्वालीफाई किया है. सेविला और मारिबोर के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ रहा था. 

एस्तादिया सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में खेले गए मैच में बोर्जा मायोराल ने रियल मेड्रिड टीम के लिए पहला गोल आठवे मिनिट में किया था. इस गोल से रियल टीम 1-0 से आगे हो गयी थी, टीम के लिए दूसरा गोल 12वें मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया था और टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी थी. डार्टमंड टीम के लिए पहला गोल पिएरे-एमरिक ऑबामेयांग ने 43वें मिनट में किया था. दूसरे हाफ में ऑबामेयांग ने टीम के लिए दूसरा गोल 49वें मिनट में किया था. इस गोल से मैच का स्कोर 2-2 से बराबर हो गया था. 81वें मिनट में लुकास ने हर्नादेज की ओर से मिले पास को गोल में बदलकर रियल टीम के लिए गोल किया था और इस गोल से टीम 3-2 से मैच जीत गयी.

सेविला और मारिबोर के बीच मैच में मारिबोर के लिए पहला गोल तावारेस ने 10वें मिनिट में किया था. सेविला के लिए पहला गोल 75वें मिनट में गांसो ने किया था. इस गोल से मैच का स्कोर 1-1 से बराबर हो गया था, जिसके बाद दोनों ही टीम गोल नहीं कर पाई और मैच ड्रॉ रहा.

मेरे लिए खिताब जीतने का आखिरी मौका- मेसी

ISL 2017: बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत हुए निलंबित

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -