राम मंदिर के लिए UPI और बारकोड से नहीं लिया जाएगा पेमेंट, चंपत राय ने बताई ये वजह
राम मंदिर के लिए UPI और बारकोड से नहीं लिया जाएगा पेमेंट, चंपत राय ने बताई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान जारी है. धन संग्रह के लिए UPI और बार कोड का भी सहारा लिया गया, किन्तु राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान भी धोखाधड़ी का शिकार हो गया है. फ्रॉड को देखते हुए ट्रस्ट ने UPI और बार कोड के माध्यम से धन संग्रह बंद करने का फैसला लिया है. ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने इस बारे में जानकारी दी है.

चंपत राय ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि अब तक राम मंदिर के लिए 1500 करोड़ रुपये जमा कर लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि UPI और बारकोड में फ्रॉड पाए जाने के बाद इसे बंद कर दिया गया है. बैंकों ने भी स्वीकार कर लिया है कि गड़बड़ हो सकती है. किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न होने पाए, इसका ध्यान रखते हुए ही यूपीआई और बार कोड के माध्यम से धन संग्रह बंद कराने का फैसला लिया गया. किसी न किसी ने कोई गड़बड़ जरूर की है, जिसके चलते अकाउंट के जानकारों ने भी इसे बंद कराने को कहा है.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के प्रश्न पर राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता चंपत राय सरकार के साथ खड़े दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि देश का अर्थशास्त्र, देश की विदेश नीति, सुरक्षा नीति इन सबको लेकर सरकार के साथ हूं. 70 वर्ष बाद ऐसे लोग सत्ता में आए हैं, जिनकी निष्ठा में कोई संदेह नहीं है. जिनको संदेह है, वे अखाड़े में जाकर आजमा लें.

आईपीओ से 2500 करोड़ जुटाएगी कंपनी लोढ़ा डेवलपर्स

महंगे से महंगे प्राइवेट अस्पताल में भी मिलेगा मुफ्त इलाज, अगर इतनी है आपकी सैलरी

एलन मस्क ने जेफ़ बेजोस को फिर छोड़ा पीछे, बने दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -