'चक दे...' के 10 साल, बेमिसाल....
'चक दे...' के 10 साल, बेमिसाल....
Share:

किंग खान शाहरुख खान के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब उनकी पूर्व में रिलीज हुई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है. फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जो के इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है. लेकिन क्या आपको शाहरुख़ खान की एक और फिल्म 'चक दे इंडिया' के बारे में पता है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता शाहरुख खान की ‘चक दे! इंडिया’ की सबसे यादगार किरदारों में से है चित्राशी रावत उर्फ कोमल चौटाला. 10 अगस्त को फिल्म ने 10 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन कोमल चौटाला का किरदार हमारी यादों में आज भी ताजा है. पुराने दिनों को याद करते हुए चित्राशी ने कहा, “जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है फिल्म से जुड़ी हर याद कभी नहीं भूलूंगी. हर दिन मेरे दिल में आज भी खास याद की तरह रचा-बसा हुआ है.

हम सब लड़कियां मैदान में अभ्यास कर रही थीं और तभी शाहरुख सर हमसे मिलने आए, और हम उन्हें देखते रह गए. उनका स्टाइल कमाल था.” चित्राशी शूटिंग के दौरान की बातें भी शेयर करती हैं. वे बताती हैं, “शाहरुख सर बहुत ही बेहतरीन हॉकी खेलते हैं. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में हॉकी खेली हुई है. हमारा कॉम्बिनेशन बड़ा ही जबरदस्त रहा था.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -