CES 2020: जल्द ही one plus ला सकता दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसके फीचर्स
CES 2020: जल्द ही one plus ला सकता दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसके फीचर्स
Share:

चीन की कंपनी OnePlus ने CES 2020 के दौरान अपना Concept One स्मार्टफोन पेश किया है. इस फोन को McLaren के साथ साझेदारी में डेवलप किया जा रहा है. यह पहला फोन है जिसे इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास पैनल के साथ बनाया जा रहा है. इसकी मदद से रियर कैमरा को हाइड करने के लिए पैनल ट्रांसपेरेंट हो जाएगा. OnePlus ने दावा किया है कि महज 0.7 सेकेंड के अंदर ही इस तकनीक के जरिए फोन का बैक पैनल सॉलिड ब्लैक से एकदम क्लियर हो रहा है.

स्पोर्ट कार से है प्रेरित: यह तकनीक McLaren की 720S Spider sports कार से प्रेरित है. यह कार रीट्रेसेबल हार्ड-टॉप के साथ बनाई गई है जिसमें इसी तरह का इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास पैनल इस्तेमाल किया गया है. फोन की बात करें तो इसमें लैदर पैनल दिया गया है. साथ ही McLaren का सिग्नेचर पपाया ऑरेंज शेड में दिया गया है. कंपनी ने इस फोन के फीचर्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी है. साथ ही यह भी नहीं बताया है कि इस फोन को कब तक लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus ने पहले भी किए हैं प्रयोग: यह पहली बार नहीं है जब OnePlus ने ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट किया है. इससे पहले फोन्स पर बैम्बू, वूड, केवलर, अल्केंट्रा, फ्रॉस्टेड ग्लास जैसे पैनल्स को भी ट्राई किया गया है. Concept One का स्पेशल ग्लास केवल कैमरा सेक्शन को ही कवर करेगा. बाकी का लैदर से कवर होगा. OnePlus ने दावा किया है कि यह फोन बेहद एडवांस्ड इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास पैनल से बनाया गया है. इसमें दो ग्लास पैनल्स के बीच में फोन का ओरिजनल मैटेरियल दिया गया है.

OnePlus Concept One phone को लेकर कंपनी के CEO और फाउंडर पीट लाउ ने कहा कि यह Concept फोन भविष्य में स्मार्टफोन के रूप में एक महत्वपूर्ण एक्सपेरिमेंट है. कैमरा सेगमेंट में इनविजिबल कैमरा डिजाइन के एक नया प्रयोग है. 

सैमसंग लांच कर रहा है पहला आर्टिफिशियल ह्यूमन, इंसानो की तरह करते है बात

TikTok के उपयोग पर लगा प्रतिबंध, अमेरिका सेना नहीं कर सकती इस एप का इस्तेमाल

Realme X50 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -