टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात
टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात
Share:

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस प्रतिवर्ष 11 मई  को सेलिब्रेट किया जाता है क्‍योकि 11 मई वर्ष 1998 मेें भारत द्वारा दूसरा परमाणु सफल परीक्षण पोखरण में किया था.  इस सफल परीक्षण के बाद तत्कालीन प्रधामंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा 11 मई को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस मनाने का एलान कर दिया था. पूरे भारत वर्ष में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी से सम्बन्धित संस्थानों में भारत की प्रौद्योगीकीय क्षमता के विकास को बढ़ावा देने के लिये इस दिवस को सेलिब्रेट करते है. 

 

Koo App
#UPCM @myogiadityanath से आज Koo ऐप के को-फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्ण जी और मयंक बिद्वतका जी ने मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने कहा कि जनता और सरकार के बीच की दूरी को खत्म करने में तकनीक का इस्तेमाल किया जाना चाहिए ताकि हर जरूरतमंद व्यक्ति लाभान्वित हो सके। मुख्यमंत्री जी ने नागरिकों को स्वदेशी ऐप का उपयोग करने और आत्मनिर्भर उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए भी प्रोत्साहित किया। @aprameya @mayank - Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 11 May 2022

इस बारें में हम सभी जानते है कि टेक्नोलॉजी के बिना हमारा जीवन अधूरा है, साथ ही साथ आज हर एक छोटी छोटी जरूरत को पूरा करने के लिए तकनीक का ही इस्तेमाल किया जाता है. राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस प्रतिवर्ष 11 मई  को सेलिब्रेट किया जाता है क्‍योकि 11 मई वर्ष 1998 मेें भारत द्वारा दूसरा परमाणु सफल परीक्षण पोखरण में किया था.  इस सफल परीक्षण के बाद तत्कालीन प्रधामंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा 11 मई को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस मनाने का एलान कर दिया था. पूरे भारत वर्ष में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी से सम्बन्धित संस्थानों में भारत की प्रौद्योगीकीय क्षमता के विकास को बढ़ावा देने के लिये इस दिवस को सेलिब्रेट करते है. 

 

हाल ही में मिली खबर के मुताबिक, KOO एप के को-फाउंडर और CEO Aprameya Radhakrishna ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीर उन्होंने स्वदेशी एप KOO पर भी साझा करते हुए बचत ही प्यारा कैप्शन दिया है, उन्होंने लिखा है- हम आज उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री @myogiadityanath से मिले। स्थानीय और आत्मानिर्भर उत्पादों के महत्व के बारे में बहुत ही आकर्षक बातचीत हुई। यूपी, चलो कू करें!

 

जब हिना खान को कपड़े देने को तैयार नहीं थे डिजाइनर, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

'कांस फिल्म फेस्टिवल' में धूम मचाएगी हिना खान, रेड कारपेट पर एक बार फिर चलेगा कोमोलिका का जादू

चारधाम यात्रा में तीर्थयात्रियों की मौत पर एक्शन में आया शासन, जारी किए दिशा-निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -