पेगासस मामले को लेकर बोले राहुल गांधी- केंद्र हर भारतीय के फोन की जासूसी कर रहा है...
पेगासस मामले को लेकर बोले राहुल गांधी- केंद्र हर भारतीय के फोन की जासूसी कर रहा है...
Share:

नई दिल्ली: पेगासस मसले पर केंद्र पर निशाना साधते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र प्रत्येक भारतीय के मोबाइल को इंटरसेप्ट कर रहा है। साथ ही उन्होंने इस मसले पर बातचीत की मांग की। उन्होंने आगे केंद्र सरकार पर मानसून सत्र के चलते संसद में पेगासस मसले पर बातचीत नहीं होने देने का आरोप लगाया। उनकी टिप्पणी तब आई जब विपक्षी नेता नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के जंतर मंतर पर अन्नदाताओं के साथ सम्मिलित हुए।

वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने जंतर-मंतर पर रिपोटर्स से चर्चा करते हुए बताया, आज सभी विपक्षी दल ‘काला कानून’ (कृषि कानूनों) के विरुद्ध अपना समर्थन देने के लिए यहां (जंतर मंतर) इकट्ठा हुए हैं। हम पेगासस पर बातचीत चाहते हैं, मगर केंद्र ऐसा नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मसले पर बातचीत होने से रोकने का प्रयास प्रत्येक भारतीय की बात को रोकने का प्रयास है।

वहीं विपक्षों के इस प्रदर्शन में टीएमसी, बहुजन समाज पार्टी तथा आप ने भाग नहीं लिया। जंतर-मंतर पर अन्नदाताओं को समर्थन देने पहुंचे विपक्षी नेताओं ने ‘किसान बचाओ, भारत बचाओ’ के नारे लगाए। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, अंबिका सोनी, गौरव गोगोई, शिवसेना के संजय राउत, राजद के मनोज झा, द्रमुक के टी शिवा तथा अन्य ने आज विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

केरल HC का बड़ा फैसला, कहा- मैरिटल रेप पत्नी के तलाक मांगने का मजबूत आधार...

कोरोना से ठीक हुए मरीज के दिमाग में निकला दुर्लभ सफेद फंगस, डॉक्टर भी रह गए दंग

धनुष की फिल्म 'D44' को लेकर सामने आई ये नई खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -