धनुष की फिल्म 'D44' को लेकर सामने आई ये नई खबर

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार धनुष की D44, जो बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक है, वर्तमान में चलन में है क्योंकि मूवी आज फ्लोर पर है। पूजा में धनुष, नित्या मेनन, भारतीराजा तथा प्रकाश राज समेत मूवी की पूरी कास्ट एवं टीम सम्मिलित हुई। उसी का ऐलान करने के लिए ट्विटर पर ली गई मूवी को सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। उन्होंने फोटोज शेयर कीं तथा पोस्ट को कैप्शन दिया, “@ धनुष्क्राजा की #D44 शूटिंग आज से आरम्भ! #D44Poojai (sic)।

वही मूवी को एक व्यावसायिक मनोरंजन के तौर पर जाना जाता है तथा सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। जाहिर है, मूवी दो समयावधियों-कॉलेज के दिनों तथा वयस्कता में सेट की गई है। धनुष की दो लव स्टोरी हैं, एक कॉलेज के वक़्त के चलते और दूसरा अपनी जिंदगी के उत्तरार्ध के लिए।

उपर्युक्त स्टार्स के अतिरिक्त, फिल्म में भी खासियत हैं राशि खन्ना और प्रिया भवानी शंकर अहम किरदारों में हैं। अगर आप यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि फिल्म का शीर्षक क्या है, तो चिंता न करें क्योंकि आज उसी का अनावरण किया जाएगा। अनवर्स के लिए, धनुष मूवी में एक या दो नहीं, तीन अदाकाराओं के साथ रोमांस करेंगे- नित्या मेनन, प्रिया भवानी शंकर एवं राशि खन्ना। जबकि संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित किया जाएगा, फिल्म का डायरेक्शन मिथरन जवाहर द्वारा किया जाएगा।

हैदराबाद में आईपीएस परिवीक्षाधीनों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए गृह मंत्री नित्यानंद राय

असम-मिजोरम सीमा विवाद: दोनों राज्यों के बीच अब भी बंद है यातायात, आखिर कब हटेगी नाकाबंदी ?

तेलंगाना के पूर्व-आईपीएस अधिकारी आरएस प्रवीण कुमार बसपा में हो सकते है शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -