सरकार JNU समेत हर मसले पर चर्चा को तैयार हैः नायडू
सरकार JNU समेत हर मसले पर चर्चा को तैयार हैः नायडू
Share:

नई दिल्ली ​: संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू ने आने वाले बजट सत्र के सुचारु रुप से चलने की उम्मीद जताई है। उन्होने यह भी कहा कि सरकार जेएनयू समेत सभी मामलों पर चर्चा के लिए तैयार है। संसद के बजट सत्र में कई महत्वपूर्ण विधेयक आने वाले है। इससे पहले के दो सत्रों में काम नहीं हो पाया था। विपक्षियों ने सदन को चलने नहीं दिया था।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों सदन ठीक तरीके से चले इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों की बैठक बुलाई थी। नायडू ने कहा कि कुछ ऐसे महत्वपूर्ण विधेयक है, जिनका पारित होना देश के लिए आवश्यक है। सरकार की यही कोशिश होगी कि आगामी बजट सत्र में सभी आवश्यक बिल पास हो जाए।

जिसे जिस बात पर आपत्ति हो वो अपनी बात सदन में रख सकता है। लोकतंत्र में विरोध स्वभाविक है, लेकिन संसद को न चलने देने से देश की हानि होगी। संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि कुछ मामलों को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि सदन में गतिरोध होगा। लेकिन ऐसा नहीं है, सदन ठीक तरीके से चलेगा। उन्होने कहा कि कुछ पार्टियां जेएनयू के मुद्दे को सदन में उठाना चाहती है।

खुद बीजेपी के सांसद भी इस मसले पर चर्चा चाहते है। यह देश की एकता और अखंडता से जुड़ा गंभीर मामला है, ऐसे में चर्चा और जांच तो होनी ही चाहिए। कांग्रेस की भूमिका पर नायडू ने कहा कि किसी राजनीतिक पार्टी का ऐसे मामलों को सहयोग करना गलत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -