राफेल सौदे पर जेटली का वार, कहा बहरों को कभी जवाब सुनाई नहीं देता
राफेल सौदे पर जेटली का वार, कहा बहरों को कभी जवाब सुनाई नहीं देता
Share:

नई दिल्लीः राफेल सौदे पर शीर्ष अदालत के फैसले से उत्साहित मोदी सरकार ने राफेल डील की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराने की संभावना से साफ़ इंकार कर दिया है. साथ ही कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि ''बहरों'' को कभी जवाब नहीं सुनाई देता. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल सौदे पर लगाए गए आरोपों को ऐसी 'कहानी गढ़ने' के समान बताया जिसने राष्ट्र की सुरक्षा को खतरे में डाला.

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

जेटली का यह बयान सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आया है जिसमें 36 राफेल विमानों की खरीद के लिए भारत एवं फ्रांस के बीच हुई डील को  चुनौती देने वाली तमाम याचिकाओं को अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जेटली ने कहा, 'हंगामा करने वाले' सभी मोर्चों पर असफल हो गए हैं और यह झूठ फ़ैलाने वालों ने देश की सुरक्षा को भी खतरे में डाला है. कांग्रेस पर ताना कसते हुए जेटली ने कहा कि" झूठ कभी टिकता नहीं, यह ज्यादा दिन नहीं चलता. इस मामले में अभी कुछ ही महीने हुए हैं. झूठ से हमेशा झूठ बोलने वाले की प्रतिष्ठा गिरती है. "

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

अदालती आदेश के बाद भी कांग्रेस द्वारा जेपीसी जांच की मांग करने के बारे में पूछे जाने पर जेटली ने कहा कि "बहरों को कभी जवाब नहीं सुनाई देता, वे इसे नहीं सुन सकते."  आपको बता दें कि डील की जांच के लिए जेपीसी की मांग को लेकर कांग्रेस ने संसद में भी जमकर हंगामा किया, जिस कारण सदन की कार्यवाही बाधित हुई और संसद स्थगित करनी पड़ी.

खबरें और भी:-

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -