भारत की इस एयरलाइन को मिला, सेंट्रल एशिया का बेस्‍ट एयरलाइन स्‍टाफ अवार्ड

Jun 20 2019 02:46 PM
भारत की इस एयरलाइन को मिला, सेंट्रल एशिया का बेस्‍ट एयरलाइन स्‍टाफ अवार्ड

पेरिस: विस्‍तारा एयरलाइन को न सिर्फ भारत की, बल्कि सेंट्रल एशिया की बेस्‍ट एयरलाइन स्‍टाफ के अवार्ड दिया गया है. विस्‍तारा एयरलाइन को यह अवार्ड स्‍काई ट्रैक्‍स द्वारा दिया गया है. एयरलाइन को यह अवार्ड फ्रांस में चल रहे पेरिस एयर शो के दौरान स्‍काई ट्रैक्‍स वर्ल्‍ड एयरलाइन अवार्ड 2019 में प्रदान किया गया है. विस्‍तारा एयरलाइन को यह अवार्ड स्‍काई ट्रैक्‍स के सीईओ एडवर्ड ने दिया है. 

एयरलाइन की ओर से यह अवार्ड डिप्‍टी जनरल मैनेजर (एयरपोर्ट स्‍टैंडर्ड एण्‍ड परफार्मेंस) निखिल पांडेय ने ग्रहण किया है. विस्‍तारा एयरलाइन के प्रवक्‍ता के मुताबिक, स्‍काई ट्रैक्‍स द्वारा विश्‍वव्‍यापी एक सर्वे कराया गया था. जिसमें यात्रियों ने अपने अनुभवों के आधार पर अलग अलग एयरलाइन को अपना वोट दिया था. स्‍काई ट्रैक्‍स ने यात्रियों का अनुभव जानने के लिए कई मानकों पर वोटिंग कराई थी. 

इन मानकों में, स्टाफ सर्विस एफिशिएंसी, फ्रेंडलीनेस एण्‍ड हॉस्पिटैलिटी, भाषाई ज्ञान समेत क्‍वालिटी जैसे मानक शामिल थे. इस सर्विस में यात्रियों से उनके हवाई अड्डे और हवाई यात्रा के दौरान विमान के अनुभवों पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई थी. सर्वे के दौरान, विस्‍तारा एयरलाइंस की सर्विस और हॉस्पिटैलिटी को लेकर सर्वाधिक यात्रियों ने संतुष्टि जाहिर की थी. आपको बता दें कि एयरलाइंस को लगातार दूसरी बार यह अवार्ड मिला है. 

इमरान खान ने पीएम मोदी को भेजा बधाई सन्देश, मिला ये जवाब

इस पाकिस्तानी फैन को रोता देख पसीजा रणवीर का दिल, लगाया गले और फिर...

ट्रंप ने फ्लोरिडा से शुरू किया अपना चुनावी अभियान